थाने की व्यवस्था का जायजा लेने पहुंचे डीआईजी, किसानों की फसल लूटनेवालों पर कड़ी कार्रवाई की दी चेतावनी

थाने की व्यवस्था का जायजा लेने पहुंचे डीआईजी, किसानों की फसल लूटनेवालों पर कड़ी कार्रवाई की दी चेतावनी

NAUGACHHIYA :- डीआईजी सुजीत कुमार ने गोपालपुर थाना का निरीक्षण किया। उन्होंने घूम -घूम कर थाना परिसर का निरीक्षण कर पुराने व जीर्ण -शीर्ण भवनों को हटाने व नये सिरे से परिसर को सुसज्जित करने का निर्देश दिया।डीआईजी ने विभिन्न फाइलों का निरीक्षण भी किया। वही एनएम और गोपालपुर चिकित्सा प्रभारी मामले में पूछे जाने पर बताया कि इसकी जांच एसपी करेंगे और दोषी होने पर कार्रवाई की जाएगा। 

निरीक्षण के बाद बताया कि सिरिस्ता वगैरह पूरी तरह से संधारित पाया गया। उन्होंने बताया कि पंचायत चुनाव को पूरी तरह से निष्पक्ष व शांतिपूर्ण चुनाव कराने की मुकम्मल व्यवस्था की जायेगी। कलाई की फसल हर हाल में किसानों के घर पहुँचेगी। उन्होंने जनता दरबार में मौजूद सीओ से भूमि संबंधी विवाद की जानकारी ली और बताया कि भूमि विवाद का समाधान सरकार की प्राथमिकता में शामिल है। 

थाना में संयुक्त रूप से आयोजित जनता दरबार में मामले का समाधान नहीं होने पर अनुमंडल स्तर पर समाधान किया जाता है। उन्होंने बताया कि नवगछिया में बेहतर पुलिसिंग कार्य किये जाने से अपराधियों के हौसले पस्त हैं। मौके पर नवगछिया एसपी सुशांत कुमार सरोज, अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी दिलीप कुमार, गोपालपुर थानाध्यक्ष नीरज कुमार व अन्य पुलिस पदाधिकारियों व पुलिस कर्मियों की मौजूदगी देखी गई।

Find Us on Facebook

Trending News