बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

DIG मनु महाराज का फर्जी FB अकाउंट बनाकर चलाते थे रैकेट, गया से गिरफ्तार

DIG मनु महाराज का फर्जी FB अकाउंट बनाकर चलाते थे रैकेट, गया से गिरफ्तार

DESK: डीआईजी मनु महाराज के नाम से फर्जी फेसबुक अकाउंट चलाने वाले कोचिंग शिक्षक, गया जिले के बेलागंज से गिरफ्तार क‍िए गए हैं. गिरफ्तार शिक्षक छात्राओं को अश्लील मैसेज भेजते थे. उनसे दो मोबाइल भी बरामद हुए हैं. साल 2015 से डीआईजी मनु महाराज के नाम से फेक अकाउंट बना कर आरोपी कोचिंग चलाते थे.

मुंगेर प्रक्षेत्र के डीआईजी मनु महाराज के नाम से फर्जी फेसबुक एवं इंस्टाग्राम आईडी बनाकर अपना कोचिंग संस्थान का प्रचार-प्रसार करने वाला तथा छात्राओं को अश्लील फोटो भेजने के मामले में दो लोगों को ग‍िरफ्तार क‍िया गया है. गया जिला निवासी कोचिंग संचालक धीरज कुमार उर्फ राजकुमार एवं नीरज कुमार को स्पेशल पुलिस टीम ने डीआईजी के निर्देश पर रामजी मार्केट बेलागंज से गिरफ्तार किया. इस मामले को लेकर ईस्ट कॉलोनी थाना में केस भी दर्ज किया गया है.

मनु महाराज ने बताया क‍ि मेरा कोई भी फेसबुक अकाउंट नहीं हैं लेकिन मुझे जानकारी म‍िली क‍ि मेरा फर्जी फेसबुक अकाउंट और इंस्टाग्राम पर आईडी बना कर अपने कोचिंग संस्था का प्रचार-प्रसार कर रहा है. साथ ही इसके माध्यम से कई छात्राओं को अश्लील फोटो के माध्यम से ब्लैकमेल किया जा रहा है.

Suggested News