बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुंबई पुलिस की घटिया हरकतों का मुंह तोड़ जवाब देने की तैयारी, DIG मनु महाराज दल बल के साथ कूच कर सकते हैं मुंबई

मुंबई पुलिस की घटिया हरकतों का मुंह तोड़ जवाब देने की तैयारी, DIG मनु महाराज दल बल के साथ कूच कर सकते हैं मुंबई

पटना : सुशांत सिंह की मौत की मिस्ट्री को मुंबई पुलिस लगातार उलझाने में लगी है. मुंबई पुलिस की हरकतों से सारे लोग आवाक हैं आखिर मुंबई पुलिस किसको बचाने और किसके कहने पर ये सब कर रही है. सिटी एसपी विनय तिवारी को जबरन क्वरेंटीन करने के बाद अब मुंबई पुलिस के इशारे पर बीएमसी पटना पुलिस के अफसरों को भी खोज रही है. लेकिन  पटना पुलिस के साथ मुंबई पुलिस के घटिया रवैये को लेकर अब बिहार पुलिस इस मामले को और टाइट करने जा रही है.

इस बार जाएंगे डीआइजी रैंक के अधिकारी 
सुशांत सिंह को न्याय और बिहार पुलिस के साथ की गई बदसलूकी को लेकर पुलिस मुख्यालय गुस्से में हैं. अपने साथियों के साथ मुबंई पुलिस के गलत व्यवहार को लेकर मुख्यालय ने नया प्लान सेट कर लिया है. मुख्यालय सूत्रों की मानें तो वारंट लेने के बाद डीआइजी रैंक के अधिकारी को मुंबई भेजने पर विचार किया जा रहा है. अभी तीन नामों पर चर्चा चल रही है, जिसमें मुंगेर डीआइजी मनु महाराज, एटीएस डीआइजी विकास वैभव और एसटीएफ डीआइजी विनय कुमार शामिल हैं. हालांकि, इस बार अधिकारी सड़क मार्ग से बकायदा सुरक्षा के साथ कूच करेंगे.

गुस्से में  हैं DGP
वहीं डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा कि सुशांत मामले में रिया चक्रवर्ती आरोपित है. हमारी पुलिस जांच कर रही है. सबूत मिलते ही रिया को गिरफ्तार करेंगे. डीजीपी ने कहा कि मुंबई पुलिस हमें जांच करने नहीं दे रही है. अब तक सुशांत के पैसे को लेकर कोई जांच ही नहीं की गयी. अभी हमारे पास सबूत नहीं है. हमारी टीम मुंबई इसलिए वहां गयी है. उन्होंने कहा कि सबूत मिलते ही गैर जमानती वारंट जारी होगा. 

Suggested News