बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नप गए घूस में जूता मांगने वाले दीघा के दारोगा, एसएसपी ने किया सस्पेंड

नप गए घूस में जूता मांगने वाले दीघा के दारोगा, एसएसपी ने किया सस्पेंड

PATNA : राजधानी पटना के दीघा थाना में पदस्थापित दारोगा पंकज कुमार को घूस में जूता मांगना काफी महंगा पड़ गया है। मामला सामने आने के बाद एसएसपी गरिमा मलिक ने दरोगा को सस्पेंड कर दिया है। 

बता देंपटना के एक दरोगा के उपर घूस में पैसे के साथ-साथ जूता लेना का मामला सामने आया है। पीड़ित ने आरोप लगाया है कि थाने में मामला दर्ज कराने के बाद कोई कार्रवाई नहीं होने की बात करने पहुंचे पीड़ित से दरोगा ने घूस में पैसे तो लिए ही उससे जूते की मांग भी कर डाली। पीड़ित ने जूते भी पहुंचा दिए, लेकिन उसका काम नहीं हुआ। मामला दीघा थाना का है।

दीघा निवासी शत्रुघ्न नामक इस युवक का आरोप है कि उसकी जमीन पर 3 साल पहले भू-माफियाओँ ने कब्जा कर मकान बना लिया। इस बात की रपट उसने थाने में दर्ज कराई थी। लेकिन पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गई।

वह कई बार थाने गया लेकिन उसकी बात नहीं सुनी गई। उसी दौरान थाने में पदस्थापित एक एडिशनल एसएचओ ने कहा कि थाना में काम ऐसे थोड़े होता है। खर्च करना पड़ता है। जिसके बाद दलाल के माध्यम से उससे 8 हजार रुपये लिए गये।

युवक का आरोप है कि इतने उक्त पुलिस पदाधिकारी का मन नहीं माना। उन्होंने कहा कि मार्निग वाक के लिए मेरे पास जूते नहीं है, एक जूता ला दो। शत्रुघ्न ने बताया कि उसने फिर 7 हजार रुपये कीमत की रिबॉक का जूता खरीद कर उन्हें दिया। इतना सब के बावजूद उसका काम नहीं हुआ है। उसने कहा कि वह न्याय के लिए कोर्ट तक जायेगा। 

कुंदन की रिपोर्ट 

Suggested News