दिलीप सिंह राणा उर्फ द ग्रेट खली पहुंचे भागलपुर, युवाओं को नशा से दूर रहने की दी नसीहत

दिलीप सिंह राणा उर्फ द ग्रेट खली पहुंचे भागलपुर, युवाओं को नशा से दूर रहने की दी नसीहत

BHAGALPUR : डब्ल्यूडब्ल्यूई यानी वर्ल्ड रेसलिंग एंटरटेनमेंट के जरिए देश ही नहीं बल्कि दुनिया भर में भारतीय पहलवानी का परचम लहराने वाले दिलीप सिंह राणा उर्फ द ग्रेट खली बिहार के भागलपुर में एक निजी विद्यालय में कार्यक्रम के दौरान पहुंचे। जहां उन्होंने प्रेस वार्ता के दौरान बिहार के युवाओं को नशा से दूर रहने की नसीहत दी। 

नशे से दूर रहने की सलाह

उन्होंने कहा की अगर नशा ही करना है तो आप अपने देश के प्रति देशभक्ति की नशा करें। खेल में नशा करें, जिम जाएं, योगा करें अपने देश का मान बढ़ाएं। नशा करने से सेहत खराब होती है और आपके अभिभावक को भी परेशानियों का सामना करना पड़ता है।

द ग्रेट खली को बिहार भाया

वही बिहार को लेकर उन्होंने कहा की बिहार में कई प्रतिभाएं हैं। बस उन्हें निखारने की जरूरत है। यहां मजदूर भी सच्ची मजदूरी करते हैं। यहां आईएएस आईपीएस भी अनेकों हैं, यूं कहें तो बिहार मुझे बहुत ही अच्छा लगा। 

प्रधानमंत्री से काफी प्रभावित हूं

वही खली ने अपनी राजनीतिक कैरियर के बारे में बताया की मैंने भारतीय जनता पार्टी ज्वाइन किया है। मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से काफी प्रभावित हूं। उनकी देश के प्रति सच्ची नीति मुझे काफी अच्छी लगती है। मैं देश के लिए भारतीय जनता पार्टी के तहत कुछ अच्छा करना चाहता हूं।

भागलपुर सी अंजनी कश्यप की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News