मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड में फरार चल रहे पूर्व अध्यक्ष दिलीप वर्मा ने किया सरेंडर

मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड में फरार चल रहे पूर्व अध्यक्ष दिलीप वर्मा ने किया सरेंडर

मुजफ्फरपुर: इस वक्त की बड़ी खबर मुजफ्फरपुर से आ रही है, जहां मुजफ्फरपुर बालिका गृह यौन हिंसा मामले में फरार चल रहे बाल कल्याण समिति के पूर्व अध्यक्ष दिलीप वर्मा ने विशेष पॉक्सो कोर्ट के समक्ष सरेंडर कर दिया है। दिलीप वर्मा विरुद्ध भी CBI ने बुधवार को चार्जशीट दाखिल की थी. पुलिस ने भी उसे अपने आरंभिक जांच में आरोपित बनाया था। 

अब CBI पूछताछ के लिए उसे रिमांड पर लेगी। मामले के लिए सीबीआइ की ओर से विशेष पॉक्सो कोर्ट में अर्जी दाखिल की गई है। फिलहाल CBI के अधिकारियों की टीम कोर्ट हाजत में ही उससे पूछताछ कर रही है। पूर्व अध्यक्ष दिलीप वर्मा की गिरफ्तारी के लिए कई स्तर पर टीमों का गठन किया गया था, लेकिन उसे सफलता नहीं मिलती थी। रविवार को CBI ने दिलीप वर्मा को पकड़ने के लिए कई जगह छापेमारी की. सूचना मिली थी कि दिलीप वर्मा अपने रिश्तेदारों व परिजन के संपर्क में है। 

बलिकाओं ने बताया था नाम 

जांच के दौरान किशोरियों ने एजेंसी को बताया था कि मूंछ वाले अंकल यानी दिलीप वर्मा भी उनके साथ घिनौनी हरकत करते थे। लम्बे समय से चल रही छापेमारी के बाद. अंतत: गुरुवार को आरोपी दिलीप वर्मा ने समर्पण कर दिया। इसके बाद जांच की गति और बढ़ने की उम्मीद की जा रही है।


Find Us on Facebook

Trending News