SOORMA:दिलजीत की एक्टिंग ने हॉकी प्लेयर के संघर्ष की कहानी को उभारा

SOORMA:दिलजीत की एक्टिंग ने हॉकी प्लेयर के संघर्ष की कहानी को उभारा

एक हॉकी प्लेयर के कहानी को एक्टर सिंगर दिलजीत ने बहुत खूब कैमरे पर उतरा है. इंडस्ट्री में बैक टु बैक बायोपिक आ रहे हैं इसके पहले संजू ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया था. अब सूरमा की टक्कर संजू से होने वाली है. 

फिल्म की कहानी की बात करें तो कहानी शुरू होती है सन् 1994 के शाहाबाद से, जिसे देश की हॉकी की राजधानी माना जाता था। यह एक छोटा सा कस्बा है, जहां ज्यादातर लोगों का बस यही सपना है कि वह भारतीय हॉकी टीम का हिस्सा बनें। लगभग सभी बच्चे, चाहे वह लड़की हो या लड़का इसी सपने को पाने की दौड़ में शामिल हैं. 

SOORMA-ACTING-IN-DILJEET-RAISES-THE-STORY-OF-A-HOCKEY-PLAYERS-STRUGGLE2.jpg

इसी दौड़ में हॉकी प्लेयर संदीप सिंह(दिलजीत दोसांझ) शामिल हो जाते है लेकिन स्ट्रिक्ट कोच के कारण अपने हथियार डाल देते हैं. लेकिन फिर उनके जीवन में हरप्रीत (तापसी पन्नू) की एंट्री होती है, जिससे संदीप को प्यार हो जाता है। हरप्रीत फिर से संदीप में हॉकी के लिए जज्बा पैदा करती है, लेकिन फिर एक हादसे में एक बार फिर हॉकी उनके जीवन से दूर हो जाता है.

कहते है ना कोशिश करने वालों की कभी हार नहीं होती तो बस संदीप सिंह कोशिश करते रहें और फिर जो हुआ उसे देखने के फिल्म देखनी होगी। फिल्म को 5, में से 3.5 स्टार मिले है   

Find Us on Facebook

Trending News