किसानों के समर्थन में दिल्ली जाकर धरना देंगे खली, कहा जल्द मांगे पूरी करें सरकार

किसानों के समर्थन में दिल्ली जाकर धरना देंगे खली, कहा जल्द मांगे पूरी करें सरकार

N4N DESK : केंद्र सरकार की ओर से पारित किसान बिल के विरोध में किसानों का प्रदर्शन लगातार जारी है. पंजाब, हरियाणा और उत्तर प्रदेश के किसान दिल्ली पहुँच गए है. सरकार से चौथे चरण की वार्ता के बाद भी अभी तक कोई नतीजा नहीं निकल पाया है. किसान बिल को वापस लेने की मांग पर अड़े हुए हैं. उधर किसानों के समर्थन में अब खेल की दुनिया के बड़े नाम, म्यूजिक इंडस्ट्री के कलाकार और फिल्म कलाकार आ चुके हैं. अब इन किसानों के समर्थन में WWE रेसलर खली भी आ गए हैं. उन्होंने कहा है की किसान कोई आतंकवादी नहीं है. सरकार को उनकी मांगों को जल्द से जल्द मानना चाहिये. उन्होंने कहा की सरकार उनकी मांगों को नहीं मानती हैं तो वे भी उनके समर्थन में दिल्ली जाकर धरना देंगे. 

वहीँ अकाली दल के नेता सुखबीर बादल ने भी एक बार फिर कृषि कानूनों की निंदा की है. साथ ही उन्होंने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल का विरोध किया. सुखबीर बादल बोले कि यह सिर्फ अति दर्जे की राजनीतिक बेईमानी ही नहीं बल्कि सीधे साधे किसानों के विश्वास के साथ अमानवीय विश्वासघात है. अकाली दल अध्यक्ष ने कहा कि उन्हें तथा किसानों को यह जानकर झटका लगा है कि केजरीवाल ने पहले ही केंद्र के अधिनियमों को लागू कर दिया था. यहां तक कि 23 नवंबर को नोटिफिकेशन भी जारी कर दिया था.
 


उन्होंने कहा कि मगरमच्छ के पास केजरीवाल से नकली आंसू बहाने के बारे जानने के लिए एक यां दो बातें होंगी. उन्होंने कहा कि तथ्य यह है कि यह मुहावरा जो कि मगरमच्छ के आंसू था को बदलकर  ‘केजरीवाल कें आंसू ’करना होगा.

Find Us on Facebook

Trending News