नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव दिल्ली से पहुंचे पटना, जानिए लालू की सेहत को लेकर क्या कहा

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव दिल्ली से पहुंचे पटना, जानिए लालू की सेहत को लेकर क्या कहा

PATNA : कल से बिहार विधानमंडल के बजट सत्र की शुरुआत हो रही है. इसमें शामिल होने के लिए नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव आज पटना पहुंचे. इस मौके पर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की तबीयत को लेकर उन्होंने कहा कि उनकी तबीयत अभी भी पहले जैसे ही बनी हुई है. हालांकि तेजस्वी यादव ने कहा की लंग्स में इंफेक्शन और पानी भरने की शिकायत कुछ दिनों के लिए कम जरूर हुई थी. लेकिन वह एक बार फिर से भर गया है. जिसका इलाज डॉक्टर कर रहे हैं. उन्होंने कहा की राजद सुप्रीमो को एक बार फिर से जांच के लिए रखा गया है. 

उधर तेजस्वी यादव ने कहा कि 19 फरवरी को लालू यादव की जमानत पर सुनवाई होनी है. उसे लेकर हमें पूरी उम्मीद है कि इस बार कोर्ट से उन्हें राहत मिलेगी. सीबीआई के द्वारा बार-बार सवाल खड़े करने पर तेजस्वी ने कहा कि सीबीआई तो सवाल खड़ा करेगी. लेकिन हमें न्यायालय पर पूरा भरोसा है. साथ ही बढ़ती महंगाई के मुद्दे पर तेजस्वी यादव ने कहा कि एक वक्त था कि लोग मोदी सरकार को लाने के लिए तरह-तरह के नारा दिया करते थे. आखिर अब उस नारे को क्या हो गया. पेट्रोल डीजल के दामों में रोज बढ़ोतरी हो रही है. यह बड़ी चिंता की बात है. हम लोगों ने पहले ही सरकार से अपील की है कि टैक्स में कटौती की जाए. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भले ही चिंता जाहिर कर रहे हो. लेकिन राज्य सरकार की टैक्स ज्यादा होने के कारण पेट्रोल डीजल के दामों में बढ़ोतरी होती है. वहीँ आरक्षण के मुद्दे पर तेजस्वी यादव ने कहा कि हमारी पहले से मांग रही है की जातिगत आरक्षण दिया जाए. 

उधर तेज प्रताप यादव और जगदानंद सिंह के बीच विवाद मामले पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कन्नी काटते हुए कहा कि यह कोई मुद्दा नहीं है. सब ठीक है. पार्टी और परिवार में ऐसी कोई बात नहीं है.बताते चलें की राबड़ी देवी अभी दिल्ली में ही है. 

पटना से देबांशु प्रभात की रिपोर्ट 



Find Us on Facebook

Trending News