बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सिस्टम से नाराज बिहार महिला आयोग की अध्यक्ष बैठी घरने पर, रेप पीड़ित बच्ची की इलाज में लापरवाही से गुस्से में दिलमणी

सिस्टम से नाराज बिहार महिला आयोग की अध्यक्ष बैठी घरने पर, रेप पीड़ित बच्ची की इलाज में लापरवाही से गुस्से में दिलमणी

DARBHANGA: बिहार महिला आयोग की अध्यक्ष दिलमणी देवी दरभंगा के डीएमसीएच परिसर में धरने पर बैठ गई है। बताया जा रहा है कि दिलमणी देवी रेप पीड़ित के इलाज में लापरवाही से नाराज होकर धरने पर बैठ गई हैं।

दिलमणी देवी ने बताया कि रेप पीड़ित बच्ची की इलाज डीएमसीएच में सही से नहीं हो पा रहा है। उन्होंने इसको लेकर एमएस को यहां आने को कहा तो उन्होंने बताया कि आज संडे है नहीं आ सकते हैं। डीएम भी फोन नहीं उठा रहे हैं। उन्होंने कहा कि जब तक बच्ची के सही इलाज की व्यवस्था नहीं हो जाती तब तक वह घरना पर बैठी रहेंगी।

बता दें कि दिलमणी देवी दरभंगा में रेप पीड़ित बच्चे का हालचाल जानने गई थी। डीएमसीएच में 5 साल की रेप पीड़ित बच्ची का इलाज चल रहा है। रेप पीड़ित बच्ची के इलाज में लापरवाही का आरोप लगाते हुए दिलमणी देवी ने डीएमसीएच परिसर में धरना पर बैठ गई है।

बता दें कि दरभंगा जिले के सदर थाना क्षेत्र के एक गांव में दिल दहलाने वाली वारदात सामने आई है। शुक्रवार की शाम दरभंगा सदर थाना क्षेत्र के एक गांव में उस समय अफरातफरी मच गई जब 5 साल की बच्ची के साथदुष्कर्मकिए जाने का मामला सामने आया।


बताया जा रहा है कि घर के सामने खेल रही बच्ची को ऑटो चालक ने अपने ऑटो से अगवा कर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। दुष्कर्म के आरोपी को देर रात दरभंगा पुलिस ने गिरफ्तार किया है। 5 वर्षीय बच्ची को डीएमसीएच में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है। डॉक्टर की सलाह पर बच्ची का ऑपरेशन किया गया है।


Suggested News