दिलमणि मिश्रा के दामाद के घर को चोरों ने बनाया निशाना, लाखों के सामान पर किया हाथ साफ

दिलमणि मिश्रा के दामाद के घर को चोरों ने बनाया निशाना, लाखों के सामान पर किया हाथ साफ

पटना : राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष दिलमणि मिश्रा के दामाद और आरा के जयप्रकाश कॉलेज के प्रोफेसर अवधेश पांडेय के फ्लैट से चोरों ने लाखों के जेवरात चुरा लिए. प्रोफेसर अवधेश पांडेय राजीवनगर के नन्दनपुरी में विनोद राय के मकान में किराये पर रहते हैं और होली के अवसर पर गांव गए हुए थे. चोरों ने मकान मालिक के फ्लैट को भी अपना निशाना बनाया है. 

बताया जाता है कि विनोद राय के मकान में 18 किरायेदार रहते हैं. अवधेश पांडेय ग्राउंड फ्लोर पर रहते हैं तो मकान मालिक विनोद राय फर्स्ट फ्लोर पर. होली के मौके पर अवधेश पांडेय और विनोद राय 20 मार्च को गांव चले गए थे, तभी चोरों ने दोनों फ्लैट को खंगालते हुए करीब 20 लाख के जेवरात उड़ा ले गए. चोर मेन गेट का ताला तोड़कर घर में घुसे थे. 

घटना की जानकारी मिलने के बाद मकान मालिक ने इसकी जानकारी राजीवनगर थाने को दी. जिसके बाद डॉग स्क्वॉयड  की टीम को बुलाया गया पर चोरों का कुछ सुराग नहीं मिला. चोरों ने अवधेश पांडेय के फ्लैट से 10 हजार रूपये नकद सहित पांच लाख की ज्वेलरी साफ कि तो वहीं मकान मालिक विनोद राय के फ्लैट से 15 लाख की ज्वेलरी सहित 50 हजार नकद ले गए. विनोद राय ने बताया कि उनकी बेटी की शादी होने वाली थी जिसके लिए उन्होंने ज्वेलरी बनाई थी जो सभी चोर ले गए.

Find Us on Facebook

Trending News