डिंपल यादव हुई कोरोना पॉजिटिव, यूपी विधानसभा चुनाव प्रचार में लगे अखिलेश यादव की चिंता बढ़ी

 डिंपल यादव हुई कोरोना पॉजिटिव, यूपी विधानसभा चुनाव प्रचार में लगे अखिलेश यादव की चिंता बढ़ी

DESK. लखनऊ. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं. डिम्पल के साथ ही उनके बच्चे की रिपोर्ट भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने की खबर है. मुलायम परिवार में कोरोना होने की खबर आते ही उत्तर प्रदेश की राजनीति में भूचाल मच गया है. 

दरअसल अखिलेश यादव आगामी उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर राज्य में जन सम्पर्क अभियान पर हैं. ऐसे में उनकी पत्नी और बेटी की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने से लोगों की चिंता बढ़ गई है कि कहीं अखिलेश का जनसम्पर्क राज्य में संक्रमण बढ़ाने का कारण न बन जाए. 

सूत्रों का कहना है कि डिम्पल यादव की तबीयत खराब हुई थी जिसके बाद उन्होंने कोरोना जाँच कराई तो उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई. वहीं उनकी बेटी की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आने की खबर है. कहा जा रहा है कि दोनों ने खुद को आइशोलेट कर लिया है. हालाँकि अखिलेश या डिम्पल की ओर से इस संबंध में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है. 

गौरतलब है कि न सिर्फ कोरोना बल्कि इन दिनों पूरी दुनिया कोरोना के नए वैरिएंट omicron को लेकर चिंतित है. एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि फरवरी 2022 में भारत में ओमिक्रॉन चरम पर पहुंच सकता है. इसमें कहा गया है कि ओमिक्रॉन को लेकर भारत को चिंतित होने की बजाय सावधान रहने की जरूरत है. वैज्ञानिकों का दावा है, कि अगले साल फरवरी के बाद अगले ही महीने ओमिक्रॉन के मामले घटने लगेंगे, जिससे राहत मिलेगी। इस समय देश में ओमिक्रॉन संक्रमितों की कुल संख्या 220 हो गई है. 


Find Us on Facebook

Trending News