बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दिनदहाड़े गोपालगंज में छात्र का अपहरण, पुलिस ने महज कुछ घंटे में अपहृत को छुड़ाया

दिनदहाड़े गोपालगंज में छात्र का अपहरण,  पुलिस ने महज कुछ घंटे में अपहृत को छुड़ाया

गोपालगंज:खबर बिहार के गोपालगंज से है जहां अपहरण की वारदात से सनसनी फैल गई है. जानकारी के मुताबिक गोपालगंज जिले के छात्र का अपहरण कोचिंग के रास्ते से ही कर लिया गया. अपहरण के बाद छात्र के घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल है. 

वहीं अपहरण की इस वारदात ने एक बार फिर से राज्य में लॉ एंड ऑर्डर पर सुलगते सवाल खड़े कर दिए हैं.दसवीं के छात्र का अपहरण बताया जा रहा है कि अगवा किया गया छात्र दसवीं में पढ़ता है. छात्र मीरगंज थाना क्षेत्र का रहनेवाला है. जहां वारदात हुई है वहीं से अपहृत छात्र की स्कूटी बरामद की गई है. 

पीड़ित छात्र सोमवार की सुबह कोचिंग के लिए लिए निकला था. इसके बाद नेशनल हाईवे पर उसकी स्कूटी खड़ी मिली. इसी बीच अपहरणकर्ताओं ने फोन कर छात्र के घरवालों से दस लाख रुपयों की फिरौती की डिमांड की है. पुलिस मामले के जांच में जुट गयी है बिहार में क्या फिर से अपहरण रिटर्न्स हो चूका है.

परिजनों ने फिरौती की बात से किया इनकार

वहीं परिजनों ने फिरौती मांगने के मामले से किया इनकार किया है। एसपी आनंद कुमार ने भी फिरौती मांगने  की बात नकार दिया है। उन्होंने बताया कि दस लाख फिरौती की बात बिल्कुल गलत है।अभी अभी खबर आई है  पुलिस ने अपहृत छात्र अंकित कुमार को  सकुशल बरामद किया . एसपी के नेतृत्व में सीवान के गोरेयाकोठी से किया गया बरामद.

Suggested News