धोनी को लेकर दिनेश कार्तिक ने कह दी बड़ी बात, कहा- CSK से मुझे आज भी मायावी कॉल का इंतजार है

धोनी को लेकर दिनेश कार्तिक ने कह दी बड़ी बात, कहा- CSK से मुझे आज भी मायावी कॉल का इंतजार है

DESK: केकेआर के कप्तान दिनेश कार्तिक ने 2008 में पहली बार हुई आईपीएल की नीलामी को याद किया. उस नीलामी के दौरान कार्तिक यह उम्मीद लगाए बैठे थे कि उन्हें अपने गृह राज्य की फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स जरूर तवोज्जो देगी.

हाल ही में बातचीत के दौरान दिनेश कार्तिक ने खुलासा किया कि वह उस समय हैरान रह गए, जब चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल के उद्घाटन सत्र में उन्हें नजरअंदाज कर महेंद्र सिंह धोनी को चुना. दिनेश कार्तिक ने कहा पहला नाम जिसे मैंने देखा वह एमएस धोनी का था. उन्हें 1.5 मिलियन डॉलर में खरीदा गया. वह मुझसे एकदम नीचे कोने में बैठे थे. उन्होंने मुझे एक शब्द भी नहीं बताया कि वह सीएसके के लिए चुने जाने वाले थे. मुझे लगता है कि वह इस बारे में नहीं जानते होंगे. लेकिन मेरा नाम नहीं होना. ऐसा लगा कि मेरे दिल में बड़ा खंजर उतर गया हो. 

कार्तिक ने कहा फिर मैंने सोचा कि वे मुझे बाद में लेने जा रहे हैं. लेकिन 13 साल हो गए हैं और मुझे आज भी सीएसके से उस 'मायावी कॉल' का इंतजार है.

कार्तिक ने हालांकि छह आईपीएल फ्रेंचाइजी टीमों का प्रतिनिधित्व किया है, लेकिन इस विकेटकीपर-बल्लेबाज को अपनी होम टाउन वाली आईपीएल टीम में खेलने का मौका नहीं मिला. 


Find Us on Facebook

Trending News