बीजेपी कार्यसमिति का सदस्य बनाए जाने पर बोले दिनेश कुमार सुमन, कहा-पार्टी की अपेक्षाओं पर खरा उतरने की करुंगा पूरी कोशिश

बीजेपी कार्यसमिति का सदस्य बनाए जाने पर बोले दिनेश कुमार सुमन, कहा-पार्टी की अपेक्षाओं पर खरा उतरने की करुंगा पूरी कोशिश

Patna : बीजेपी नेता दिनेश कुमार सुमन को बीजेपी कार्यसमित का सदस्य बनाया गया है। कार्यसमिति का सदस्य बनाए जाने पर दिनेश कुमार सुमन ने प्रसन्नता व्यक्त करते हुए पार्टी के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी, प्रदेश अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल समेत सभी वरिष्ठ नेताओं का आभार जताया है। 

दिनेश कुमार सुमन ने कहा है कि पार्टी ने उनमें जो विश्वास जताया है उसपर वे पूरी तरह से खड़ा उतरने की कोशिश करेंगे। सुमन ने कहा कि इस कोरोना काल में प्रदेश की एनडीए सरकार जिस तरह से काम कर रही है वह काबिले तारीफ है। 

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी के साथ-साथ स्वास्थ्य मंत्री कोरोना को लेकर पूरी तरह से सजग है। कोरोना मरीजों के इलाज की पूरी व्यवस्था की गई है। वहीं बिहार में जांच का दायरा भी बढ़ाया गया है। 

यह सरकार द्वारा उठाए गये कदम का परिणाम ही है कि अन्य राज्यों की तुलना में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बिहार में कम है। वहीं बिहारी का रिकवरी रेट भी अन्य राज्यों से काफी बेहतर है। 

वहीं उन्होंने बाढ़ को लेकर कहा कि बिहार इनदिनों कोरोना के साथ-साथ बाढ़ जैसी आपदा का दोहरी मार झेल रहा है। सरकार बाढ़ प्रभावति जिलों मे राहत और बचाव कार्य चला रही है। 

Find Us on Facebook

Trending News