बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ की धुआंधार डायलॉगबाजी, पत्रकार को गंदी-गंदी गालियों से नवाजा

दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ की धुआंधार डायलॉगबाजी, पत्रकार को गंदी-गंदी गालियों से नवाजा

N4N DESK : एक्टर जब आपे से बाहर आ जाता है तो वो नहीं देखता कि सामने कौन है, किसे क्या बोलना है...उसके सर पर हमेशा रील लाइफ का भूत ही सवार रहता है। फिल्मों में मारधाड़ व गाली-गलौज की प्रेक्टिस ऐसी रहती है कि रियल लाइफ में किसी की इज्जत उतार देने में सेकेंड भर का समय नहीं लगता। ऐसा ही एक मामला सामने आया है भोजपुरी के एक्टर दिनेश लाल यादव निरहुआ का। निरहुआ द्वारा एक पत्रकार को गाली-गलौज व जान से मार देने की धमकी देनेवाला ऑडियो वायरल हुआ है। ऑडियो इतना गंदा है कि आप उसे सुन नहीं सकते। 

DINESH-LAL-YADAV-NIRHUA-THREATENED-TO-JOURNALIST-TO-KILL3.jpg

निरहुआ ने पत्रकार शशिकांत सिंह को गालियों से नवाजने में कोई कोर-कसर नहीं छोड़ी है। कहें तो निरहुआ ने पत्रकार पर गालियों से हमला बोल दिया है। वो अपना आपा खो चुके हैं। पत्रकार बोल रहा है कि आपकी रिकॉर्डिंग हो रही है, इसपर वो और ज्यादा भड़क जाता है और बोलता है कि करो रिकॉर्डिंग, जाओ थाने में...जो करना है करो लेकिन मैं तुम्हें नहीं छोड़ूंगा। मुझे बस मुंबई पहुंचने दो। तुम्हारा अंग-भंग कर दूंगा। दोनों ओर से भोजपुरी में ही बातचीत शुरू होती है लेकिन सेकेंड भर में निरहुआ गाली-गलौज पर उतर आता है। वो पत्रकार को घर में घुसकर मार देने की धमकी देता है। 


<iframe width="100%" height="auto" src="https://www.youtube.com/embed/psLSo6AAEEc" frameborder="0" allow="autoplay; encrypted-media" allowfullscreen></iframe>



DINESH-LAL-YADAV-NIRHUA-THREATENED-TO-JOURNALIST-TO-KILL2.JPG

दरअसल पूरा मामला यूं है कि ईद के दिन निरहुआ की फिल्म बॉर्डर रिलीज हुई और उसी दिन सलमान खान की फिल्म रेस-3 भी सिनेमा हॉल में लगी। निरहुआ की टीम ने बॉर्डर के प्रोमोशन पर जमकर खर्च किया और उसे रेस-3 से ज्यादा हिट बताया। इधर, पत्रकार शशिकांत बराबर सोशल मीडिया पर बॉर्डर के कलेक्शन की जानकारी दे रहा था। उसने अपने फेसबुक पेज पर बॉर्डर का पूरा आंकड़ा डाल रखा था। इधर, निरहुआ की टीम प्रचारित करने में लगी थी कि बॉर्डर ने रेस-3 को पछाड़ दिया है। 

DINESH-LAL-YADAV-NIRHUA-THREATENED-TO-JOURNALIST-TO-KILL5.jpg


<iframe width="100%" height="auto" src="https://www.youtube.com/embed/uPg-n7HqkOA" frameborder="0" allow="autoplay; encrypted-media" allowfullscreen></iframe>


उधर, पत्रकार शशिकांत का कहना था कि बॉडर्र, रेस-3 के मुकाबले कहीं से भी नहीं टिकती है। इसी से बौखलाये दिनेश लाल यादव निरहुआ पत्रकार को फोन कर गाली-गलौज व जान से मार देने की धमकी देता है। पत्रकार शशिकांत सिंह ने इस संबंध में मुंबई के थाने में गाली-गलौज व जान से मार देने की धमकी की शिकायत दर्ज करायी है। 

DINESH-LAL-YADAV-NIRHUA-THREATENED-TO-JOURNALIST-TO-KILL4.JPG

उधर, निरहुआ के छोटे भाई और फिल्म एक्टर परवेश लाल यादव ने बताया कि पिछले कुछ समय से शशिकांत सोशल मीडिया पर फिल्म बॉर्डर के खिलाफ निगेटिव कैंपेन कर रहे थे। उन्होंने कहा कि फिल्म में मेहनत का पैसा लगा होता है, ऐसे में इस तरह की बातें करना सही नहीं है। परवेश का साफ कहना है कि वो भी पटना में शशिकांत के खिलाफ शिकायत दर्ज करवायेंगे।

Suggested News