बॉलीवुड को लेकर दीपिका ने किया सनसनीखेज खुलासा

बॉलीवुड को लेकर दीपिका ने किया सनसनीखेज खुलासा

फिल्मी दुनिया की स्टार दीपिका पादुकोण अपने एक्टिंग के जरिये सभी के दिल पर आज राज कर रही हैं. दीपिका कई साल फिल्म इंडस्ट्री में गुजार चुकी हैं और कई बार उन्होंने मीडिया से बात-चीत भी की है. पर इस बार उन्होंने एक इंटरव्यू दिया है जिसमे वह अपने जीवन से जुड़ी कई अनकही बाते बताई. हाल में ही उन्होंने यह इंटरव्यू इंटरनेशनल मैगजीन को दिया है. 

दीपिका ने बॉलीवुड में कदम रखते ही बहुत स्ट्रगल किया है. उन्हें 'बूब जॉब' की सलाह दी गयी थी, जिस पर उन्होंने एक इंटरनेशनल मैगजीन को इंटरव्यू देते हुए कहा, "ऐसी कई चीजें थीं जिनके बारे में मुझे सलाह दी गई थी. काम पाने के लिए मुझे ‘बूब जॉब’ जैसे काम करने के लिए कहा गया था. उन्हें लगा कि किसी बॉलीवुड निर्देशक या निर्माता की नजर में आने के लिए ये सबसे सही तरीका है. ये उसके लिए आसान तरीका हो सकता है जिसे पता न हो उन्हें क्या हासिल करना है लेकिन मैं उस तरह की शख्स नहीं हूं. मैंने हमेशा अपने मन की सुनी और उसे ही फॉलो किया."

DIPIKA-PADUKON-GAVE-INTERVIEW-IN-INTERNATIONAL-MAGZINE2.JPG

दीपिका ने इस इंटरव्यू के दौरान अपने डिप्रेशन को भी लेकर खुल कर बात-चीत की. उन्होंने बताया, "साल 2014 में बहुत कुछ हो रहा था. लोगों को लगता था कि मैं प्रफेशनली अपने अच्छे दौर में हूं. मैं करियर के मुकाम पर थी लेकिन डिप्रेशन के बारे में यही बात है. इसका कोई निशान सामने नहीं आता. यह बस आ जाता है और इसे इससे कोई मतलब नहीं है कि आपके पास कितना पैसा है और आप कितने सफल हो, ये कभी भी किसी को भी हो सकता है. अपनी दिनचर्या में बदलाव करने के लिए मैंने मेडिटेशन का सहारा लिया और इसके बाद ‘लिव लव लाफ’ संस्था की शुरूआत की. यहां बहुत सारे लोग आते हैं और कहते हैं कि उन्होंने आत्महत्या करने के बारे में सोचा लेकिन मैंने क्या किया ये देखने के बाद, वो समझ गए कि वो क्या कर रहे थे और उनका जीवन बदल गया."

Find Us on Facebook

Trending News