बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

टाटा पंच और बाइक में सीधी टक्कर, दो की स्थिति गंभीर, कार पर लगा है छात्र राजद के जिला उपाध्यक्ष का बोर्ड

टाटा पंच और बाइक में सीधी टक्कर, दो की स्थिति गंभीर, कार पर लगा है छात्र राजद के जिला उपाध्यक्ष का बोर्ड

GOPALGANJ : गोपालगंज जिले के भोरे थाना क्षेत्र के करमासी गांव के समीप सिसई- भोपतपुरा रोड पर एक टाटा पंच और अपाचे बाइक में सीधी टक्कर हो गई। इस हादसे में अपाचे बाइक पर सवार दो लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। जिन्हें बेहतर इलाज के लिए सिवान रेफर कर दिया गया है। जिस गाड़ी से टक्कर हुई है, उस गाड़ी पर छात्र राजद के जिला उपाध्यक्ष का बोर्ड लगा है।

 बताया जाता है कि थाना क्षेत्र के मिश्र बगहवा गांव के वकील ठाकुर का पुत्र प्रदीप ठाकुर और छोटेलाल महतो का पुत्र सचिन चौहान एक ही बाइक पर सवार होकर कहीं जा रहे थे कि इसी दौरान करमासी गांव के समीप उनकी बाइक सामने से आ रही टाटा पंच गाड़ी से टकरा गई। जिस गाड़ी से टक्कर हुई है उस गाड़ी पर छात्र राजद के जिला उपाध्यक्ष का बोर्ड लगा हुआ है। 

वहीं घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने गाड़ी को जप्त कर लिया है जबकि दोनों घायलों को बेहतर इलाज के लिए भोरे से सीवान के लिए रेफर किया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है। दोनों घायलों की स्थिति अभी गंभीर बनी हुई है।

 कार की स्थिति देखकर ही यह अंदाजा लगाया जा रहा है की बाइक सवार लड़कों की स्थिति क्या होगी। कार के दोनों एयर बैग खुल चुके हैं। कार के शीशे चकनाचूर हो गए हैं।

Suggested News