बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार से सीधा ISI कनेक्शन! पाकिस्तान के खुफिया एजेंसी के बिछाए हनी ट्रैप के जाल में फंसा हनी ट्रैप में फंसा रजिस्ट्री ऑफिस का क्लर्क, भेजे थे दस्तावेज

बिहार से सीधा ISI कनेक्शन! पाकिस्तान के खुफिया एजेंसी के बिछाए हनी ट्रैप के जाल में फंसा हनी ट्रैप में फंसा रजिस्ट्री ऑफिस का क्लर्क, भेजे थे दस्तावेज

MUZFFARPUR : पाकिस्तानी ISI एजेंट को भारत के सरकारी दफ्तरों के दस्तावेजों की गोपनीय जानकारी देने वाले लिपिक बाबू को गिरफ्तार किया गया। वह मुजफ्फरपुर के कटरा रजिस्ट्री ऑफिस में काम करता है । इसके पहले वह अवाडी चैन्नई में लिपिक के पद पर था । उसे ISI ने हनीट्रैप में फंसाया था।

आरोपी की पहचान मुंगेर जिला के ईस्ट जमालपुर थाना के नया गांव विषहरी के रवि चौरसिया के रूप में की गई। उसके पास से एक मोबाइल भी जब्त किया गया। इसमें वॉटसऐप और ईमेल खंगालने पर पुलिस को उसकी करतूतों का पता लगा। रवि चौरसिया ने कई गोपनीय दस्तावेज ISI एजेंट को भेजे थे। इसकी पुष्टि मुजफ्फरपुर के SSP जयंतकांत ने की है। उन्होंने प्रेस कांफ्रेंस कर बताया कि केंद्रीय जांच टीम से गोपनीय सूचना मिली थी की लिपिक रवि भारत के सरकारी दफ्तरों से जुड़ी खुफिया जानकारी ISI को भेज रहा है। इसी आधार पर उसे गिरफ्तार किया गया। 

कोर्ट में पेश करके रिमांड पर लेकर आगे पूछताछ की जाएगी। SSP ने बताया की अन्य जांच एजेंसी टीम को भी इससे अवगत कराया जा रहा है। जो भी जानकारी पूछताछ में सामने आई है। उसे जांच एजेंसी से साझा किया गया है और आगे भी किया जा रहा है। उसके मोबाइल को जब्त किया गया है। उससे और भी अधिक जानकारी निकालने की कोशिश की जा रही है।

Suggested News