ग्रामीणों से करोड़ों की ठगी करनेवाला चिट फंड कम्पनी का डायरेक्टर गिरफ्तार, पुलिस कार्रवाई में जुटी

ग्रामीणों से करोड़ों की ठगी करनेवाला चिट फंड कम्पनी का डायरेक्टर गिरफ्तार, पुलिस कार्रवाई में जुटी

MOTIHARI : मोतिहारी पुलिस के सहयोग से छपरा पुलिस ने करोड़ो के ठगी करने वाले चिट फंड कम्पनी के डायरेक्टर को गिरफ्तार किया है । गिरफ्तार दारोगा आरोहण माइक्रो फाइनेंस कंपनी खोलकर लोगो को लोन दिलाने के नाम पर ठगी का खेल  खेलता था । गिरफ्तार डायरेक्टर के पास मिले मोबाइल में दो करोड़ के लेनदेन का एविडेन्स मिला है । गिरफ्तार डायरेक्टर की पहचान अभय कुमार आनंद के रूप में की गई है। पुलिस के कार्रवाई से ठगी करने वाले फाइनेंस कम्पनियों में हड़कम्प मचा हुआ है ।

जानकारी के अनुसार  गिरफ्तार डायरेक्टर ने  बंजरिया के सिंघिया गुमटी के पास  माइक्रो फाइनेंस कंपनी का कार्यालय खोला था। इसके अलावा उक्त फाइनेंस कंपनी का कार्यालय छपरा,सिवान,गोपालगंज, मुजफ्फरपुर सहित जिलों में है । आरोप है कि ग्रामीण इलाकों में वह लोन देने के नाम पर 10 से 20 हजार की वसूली का काम करता था। लेकिन किसी को लोन नहीं दिया गया

मोतिहारी से गिरफ्तार चिट फंड के डायरेक्टर पर छपरा के रिविलगंज थाने में 48 लाख रुपया ठगी का मामला दर्ज है। छपरा पुलिस के अनुसार एक वर्ष पूर्व ठगी के आरोप में प्राथमिकी दर्ज किया गया था । जिसमे ब्रांच मैनेजर को जब गिरफ्तार किया गया तो उसके द्वारा बताया गया था कि लोन के नाम पर रिश्वत लेकर उसके एकाउंट में डाला गया है । पुलिस गिरफ्तार डायरेक्टर से पूछताछ में जुटी है।

Find Us on Facebook

Trending News