एक आईपीएस की गंदी करतूत : युवती को फोन पर आधी रात को करता था परेशान, पिता ने गृह मंत्री, सीएम से कर दी शिकायत, महकमे में हड़कंप

एक आईपीएस की गंदी करतूत : युवती को फोन पर आधी रात को करता था परेशान, पिता ने गृह मंत्री, सीएम से कर दी शिकायत, महकमे में हड़कंप

GHAZIABAD : कभी ऑपरेशन मजनू के जरिए आशिकों की खैरियत लेनेवाले यूपी पुलिस के अधिकारी खुद मजनू बन बैठे हैं। यहां यूपी पुलिस के लिए काम करने एक आईपीएस से जुड़ा मामला सामने आया है। गाजियाबाद के यूपी पुलिस के एक वरिष्ठ आईपीएस अफसर उसकी बेटी को परेशान कर रहे हैं। उनका कहना है कि अफसर देर रात उसकी बेटी को कॉल करते हैं। रोचक बात यह है कि इस शख्स ने पूरी घटना की शिकायत भारत के गृह मंत्री से लेकर यूपी के सीएम और डीजीपी तक से कर दी है। वहीं मामला सामने के बाद यूपी पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है।

बेटी को आधी रात को कॉल करनेवाले आईपीएस अधिकारी के गंदी करतूत को लेकर पिता ने देश के गृह मंत्री अमित शाह, यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ व डीजीपी मुकुल गोयल के अलावा आईएएस एसोसिएशन और आईपीएस एसोसिएशन के ट्विटर हैंडल को टैग करके यह ट्वीट किया है। साथ ही आरोपित अफसर के विरुद्ध सख्त कार्रवाई करने का अनुरोध किया गया है। शिकायतकर्ता ने अपनी शिकायत में अफसर का नाम, पद, यूपी कैडर के आईपीएस अफसर के रूप में आवंटित बैच का पूरा ब्योरा भी दिया गया है। साथ ही अफसर को भ्रष्ट और प्रदेश पुलिस का काला धब्बा बताया गया है।

खराब हो रही है यूपी पुलिस की छवि

लड़कियों को परेशान करनेवाले यह इकलौते आईपीएस नहीं हैं। कुछ दिन पहले ही यूपी में डीएसपी स्तर के दो पीपीएस अफसरों पर भी इसी तरह के गंभीर आरोप लगाए गए थे। उन्नाव में तैनात एक डीएसपी कानपुर नगर में महिला सिपाही के साथ होटल में पकड़े गए थे, जबकि एक अन्य डीएसपी पर धर्म परिर्वतन करके दूसरी शादी करने का आरोप लगाया गया था। इससे पहले दो आईपीएस अफसरों पर भी अश्लील कृत्य करने के आरोप लगे थे।
 डीजीपी की सीख पर नहीं दिया ध्यान

एक आईपीएस को लेकर यह ट्वीट ऐसे समय में सामने आया है जब डीजीपी पुलिसकर्मियों को सभ्यता व शालीनता का पाठ पढ़ाने की कोशिश में हैं। उन्होंने सभी जिलों में इसके लिए कार्यशाला आयोजित करने का निर्देश दिया है।

Find Us on Facebook

Trending News