बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अलीगढ़ में कॉलेज मैनेजर की गंदी करतूत: वार्डन के साथ मिलकर लड़कियों को ब्वायज हॉस्टल में बनाया बंधक, वीडियो वायरल

अलीगढ़ में कॉलेज मैनेजर की गंदी करतूत: वार्डन के साथ मिलकर लड़कियों को ब्वायज हॉस्टल में बनाया बंधक, वीडियो वायरल

ALIGARH : उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ की कोतवाली अतरौली इलाके में प्रेम लक्ष्मी डिग्री कॉलेज के मैनेजर ओर बॉयज हॉस्टल के वार्डन की हैरान कर देने वाली खौफनाक करतूत सामने आई है। यहां हॉस्टल में रहने वाली लड़कियों द्वारा कॉलेज के मैनेजर पर लड़कियों को कॉलेज के गेट पर ताला लगाकर जबरन बंधक बनाए जाने के साथ ही मैनेजर पर महिला शौचालय में बार-बार घुसने का आरोप लगाया गया है। वहीं थाने पर न्याय नहीं मिलता देख एसएसपी के दरबार में न्याय की आस लेकर पहुंची। बंधक बनाई गई छात्राओं ने कॉलेज के मैनेजर पर गंभीर आरोप लगाते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को शिकायती पत्र देते हुए मुकदमा दर्ज कराए जाने की मांग की है। जबकि छात्राओं को कॉलेज गेट पर ताला जड़कर बंधक जाने का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

बता दें कि तहसील अतरौली क्षेत्र के नोहखेड़ा रोड स्थित प्रेम लक्ष्मी डिग्री कॉलेज में जमीन मालिक के इशारे पर कॉलेज के मैनेजर और बॉयज हॉस्टल के वार्डन द्वारा गेट पर ताला लगाकर छात्राओं को बंधक बनाए जाने का मामला सामने आया था। जिसके बाद बंधक बनाई गई छात्राओं को उक्त मैनेजर और वार्डन द्वारा अभद्रता कर धमकी देते हुए छात्राओं से कहा जैसा जमीन के मालिक डीके सिंह बोलेंगे वो दोनों वैसा ही करेंगे। 

मैनेजर और वार्डन भय के चलते बंधक बनाई गई भयभीत छात्राओं द्वारा ताला जड़कर कॉलेज में बंधक बनाएं जाने की सूचना 112 नंबर पर पुलिस के दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और हॉस्टल में ताला लगाकर बंधक बनाई गई सभी 12 लड़कियों को बंधक मुक्त कराते हुए पुलिस थाने लेकर पहुंची। बंधक बनाई गई छात्राओं का आरोप है कि उनको दबंग जमीन मालिक डी.के.सिंह के इशारे पर कॉलेज के मैनेजर गौरव सिंह ओर बॉयज हॉस्टल के वार्डन भूपेंद्र सिंह के कहने पर कॉलेज में बंधक बनाएं जाने का आरोप लगाते हुए पुलिस को मुकदमा दर्ज करने के लिए लिखित तहरीर दी गई थी। 

पुलिस ने नहीं की कोई कार्रवाई

बावजूद इसके घटना के कई घंटे बाद भी पुलिस ने लड़कियों के हॉस्टल के बाथरूम में बार बार घुसने मैनेजर ओर छात्राओं को जबरन ब्वॉय हॉस्टल में रखने का दबाव बनाने वाले बॉयज हॉस्टल के वार्डन के खिलाफ उनकी तहरीर पर कोई कार्रवाई नहीं की। थानाअध्यक्ष के द्वारा कार्रवाई के नाम पर उनको कई घंटे तक थाने के अंदर बैठाकर रखा गया। यही वजह है कि थाने पर न्याय नहीं मिलता देख बंधक बनाई गई सभी छात्राएं इकट्ठा होकर मंगलवार को एसएसपी कार्यालय पहुंची। जिसके बाद भयभीत छात्राओं में अपने साथ घटे खौफनाक मंजर की हकीकत वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के सामने बयां की। 

वहीं उनको बंधक बनाने वाले मैनेजर और बॉयज हॉस्टल के वार्डन सहित जमीन मालिक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई किए जाने की मांग की गई। एसएसपी ने छात्राओं को बंधक बनाने वाले मैनेजर और बॉयज हॉस्टल के वार्डन समेत जमीन मालिक के खिलाफ थानाअध्यक्ष को तत्काल मामले की गंभीरता को देखते हुए मुकदमा दर्ज कार्यवाही किए जाने का आश्वासन दिया है।

Suggested News