गंदी हरकत : अननैचुरल सेक्स बना पत्नी को काटता था दांत, कोर्ट ने बत्तीसी जब्त करने के दिये आदेश

गंदी हरकत : अननैचुरल सेक्स बना पत्नी को काटता था दांत, कोर्ट ने बत्तीसी जब्त करने के दिये आदेश

Desk. पत्नी से अननैचुरल सेक्स करने पर एक डिस्ट्रिक्ट कोर्ट ने अजब फैसला सुनाया है. मामले में इंदौर डिस्ट्रिक्ट कोर्ट ने मामले की सुनवाई करते हुए पति के नकली बत्तीसी जब्त करने के निर्देश दिये हैं. महिला ने अपने पति पर अननैचुरल सेक्स करने का मामला दर्ज करवाया था. साथ ही संबंध बनाते सामय दांत काटने का आरोप लगा था. इस पर न्यायालय ने यह आदेश दिये हैं.

महिला पुलिस ने दिसंबर 2021 में ज्वेलर्स को आरोपी बनाया था. उसकी पत्नी ने अननैचुरल सेक्स को लेकर बयान दर्ज कराए थेय पत्नी ने आंतरिक अंगों पर नकली दांतों से काटने के कारण घाव होने की शिकायत की थी. कोर्ट ने केस को महिला संबंधी गंभीर अपराध मानते हुए आरोपी की जल्द गिरफ्तारी के आदेश दिए हैं. साथ ही पुलिस को उसकी नकली बत्तीसी जब्त करने को कहा है. आरोपी गुजरात का रहने वाला है.

वहीं पीड़िता का कहना है कि ज्वेलर की पहली पत्नी की कोरोना काल में मौत हो गई थी. वह खुद भी अपने पहले पति से काफी समय से अलग थी. रिश्तेदारों के जरिए ज्वेलर का रिश्ता उसके पास आया था. अक्टूबर 2021 में दोनों ने शादी रचा ली थी. शादी की पहली रात ही उसने गलत तरीके से रिलेशन बनाए थे. इसके बाद वह बार-बार ऐसा करने लगा. इससे वह दिसंबर की शुरुआत में गुजरात से इंदौर अपने घर आ गई. आरोपी 7 दिसंबर के बाद से ही फरार चल रहा है. कोर्ट ने महिला गरिमा का हवाला देते हुए पुलिस को उसे जल्द से जल्द गिरफ्तार कर पेश करने के आदेश दिए हैं.


Find Us on Facebook

Trending News