पटना के टाउन डीएसपी का महापाप, गंदी बात सुनकर कान ही नहीं रुह भी हो जाएगी शर्मसार

पटना के टाउन डीएसपी का महापाप, गंदी बात सुनकर कान ही नहीं रुह भी हो जाएगी शर्मसार

Patna - घिनौना, शर्मनाक, हैवानियत, अमानवीय. हम जो खबर आपको दिखाने सुनाने जा रहे हैं, उसे जो भी नाम दे दें कम होगा. न्यूज फॉर नेशन आज सुशासन के बड़े कारिंदे का सबसे घिनौना सच दिखाने जा रहा है. बिहार पुलिस के एक आलाधिकारी से गुहार लगाने के लिए आयी एक महिला के साथ ऐसी घिनौनी हरकतें कीं जिसकी कल्पना से ही आपकी रूह कांप जायेगी. पुलिस का ये अधिकारी राजधानी पटना के अहम पद पर तैनात है. न्यूज फॉर नेशन पर अब तक की सबसे बड़ी और सुपर एक्सक्लूसिव खबर.

आप सोंच भी नहीं सकते कि कोई इंसान ऐसी घिनौनी, नीच और गिरी हुई बातचीत कर सकता है. लेकिन ये सच यही है. बातचीत करने वाला इंसान भी कोई आम आदमी नहीं है. आरोप ये है कि आडियो टेप में जिस पुरूष की आवाज है वो पटना के टाउन डीएसपी एस ए हाशमी हैं. टाउन डीएसपी की एक महिला के साथ ये बातचीत इतनी घिनौनी है जिसकी आप कल्पना भी नहीं कर सकते. ऐसी बातचीत किसी पोर्न फिल्म या साइट पर भी नहीं सुनी जा सकती. लिहाजा हम चाहकर भी आपको पूरी बातचीत सुनवा नहीं सकते. हमने इस वार्तालाप के ज्यादातर हिस्सों को “बीप” के सहारे दबाया है. अब आप सुनिये क्या है पटना पुलिस के टाउन डीएसपी का असली चेहरा.


पूरा ऑडियो क्लीप


आपने उस बातचीत का एडिटेड हिस्सा सुना है. बगैर किसी एडिटिंग के सारी बातचीत हमने बिहार पुलिस के डीजीपी, गृह सचिव और दूसरे आलाधिकारियों को भेज दिया है. इस उम्मीद के साथ कि वे अपने टाउन डीएसपी की इस घिनौनी हरकत को सुन समझ कर सही जांच करायेंगे और उसकी कार्रवाई करेंगे. हमने पत्रकारिता के उसूलों का पालन किया है. लिहाजा, हमने आरोपी टाउन डीएसपी से भी फोन पर बातचीत की. उन्होंने इस ऑडियो को सिरे से खारिज कर दिया. सुनिये क्या कह रहे हैं टाउन डीएसपी

टाउन डीएसपी से बातचीत का आडियो क्लीप

कौन है पीड़ित युवती
पटना के टाउन डीएसपी की ये घिनौनी बातचीत उजागर होने के बाद सवाल ये भी उठने लगा है कि आखिरकार वो लड़की कौन है, जिससे इस तरह की अमानवीय बातचीत की जा रही है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक युवती एक पीड़ित महिला है, जो कुछ दिनों पहले गुहार लगाने टाउन डीएसपी के पास पहुंची थी. डीएसपी साहब ने उसे अपने पावर के प्रभाव में लिया और फिर जो किया वो आपके सामने है. हमारे सूत्रों ने पीड़ित महिला का भी नाम बताया है. लेकिन जिम्मेवार पत्रकारिता करते हैं लिहाजा महिला का नाम उजागर नहीं किया जा रहा है. हमें उम्मीद है कि पुलिस के आलाधिकारी इसकी पूरी छानबीन कर दोषी अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई करेंगे.

नोट-NEWS4NATION इस वीडियो की सत्यतता की पुष्टि नहीं करता है...लेकिन टाउन डीएसपी की बैचेनी यह बताने के लिए काफी है कि यह मामला क्या है..इंतजार कीजिए इस मामले में जुड़े अपडेट NEWS4NATION लेकर आएगा..

Find Us on Facebook

Trending News