हर घर में मटमैला जलः सप्लाई से आ रहा गंदा और बदबूदार पानी, 4 दिनों से लोग परेशान, शिकायत के बावजूद सुधार नहीं

हर घर में मटमैला जलः सप्लाई से आ रहा गंदा और बदबूदार पानी, 4 दिनों से लोग परेशान, शिकायत के बावजूद सुधार नहीं

NALANDA: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह जिले में लोगों का हाल बेहाल है। मुख्यमंत्री द्वारा जनता की सहूलियत के लिए शुरू की गई योजनाओं का क्या हाल है, यह केवल जनता ही जानती है, क्योंकि कागजों पर सभी योजनाएं बेहतर और सुचारू रूप से चल रही है। जिले के बिचली खंदक मोहल्ले में 4 दिन से नलों से निकल रहा गंदा पानी निकल रहा है। 

बिहारशरीफ के बिचली खंदक मोहल्ले में चार दिनों से लोग परेशान हैं। दरअसल यहां हर घर नल का जल योजना तो लागू है, मगर इन नलों से पानी कैसा आ रहा है, इसकी सुध लेने वाला कोई नहीं है। यहां नल से मटमैला पानी निकल रहा है, जो बेहद ही गंदा और बदबूदार है। इस पानी का किसी चीज में इस्तेमाल नहीं हो सकता है। ऐसा लगता है मानो पानी में कीचड़ मिला दिया गया हो। पानी को देखते ही लोगों का मन खराब हो जा रहा है, पीने के लिए तो इसका इस्तेमाल हो ही नहीं सकता है। इस बारे में बिचली खंदक मोहल्ले के लोगों का कहना है कि इस मामले में नगर निगम को शिकायत भी की गई है, मगर किसी ने इसकी सुध नहीं ली। 4 दिनों बाद भी पानी आपूर्ति में कोई सुधार नहीं है।

मोहल्ले वासी आशुतोष कुमार, बबलू कुमार, संतोष कुमार, सूरज कुमार, संगीता देवी, ममता कुमारी व अन्य का कहना है कि पानी का रंग ऐसा दिखता है जैसे नाली का कीचड़ वाला पानी। साफ पानी में भी कुछ देर के बाद तरह-तरह की चीजें और कीड़े उपलाते दिखते हैं। वहीं इस मामले में नगर आयुक्त अंशुल अग्रवाल ने कहा कि जल्द से जल्द सुधार की दिशा में काम जारी है। जल्द से स्वच्छ पानी लोगों को मिले इसका प्रयास जारी है। जेई और मिस्त्री अपना काम कर रहे हैं। लोगों को जल्द ही इस समस्या से निजात मिल जाएगा।

Find Us on Facebook

Trending News