वैशाली में मिनी गन फैक्ट्री का खुलासा, भारी मात्रा में हथियार जब्त, आरोपी भी गिरफ्तार

वैशाली में मिनी गन फैक्ट्री का खुलासा, भारी मात्रा में हथियार जब्त, आरोपी भी गिरफ्तार

वैशाली. सदर अनुमंडल अंतर्गत भगवानपुर थाना क्षेत्र के भागलपुर में पुलिस ने छापेमारी करते हुए मिनी गन फैक्ट्री का खुलासा किया है. यह गन फैक्ट्री मुर्गी फार्म के पास में चल रहा था. छापेमारी के दौरान पुलिस ने मौके से मिनी गन फैक्ट्री में निर्मित 37 जिंदा कारतूस पांच अग्नियास्त्र बरामद की है, जिसमें एक राइफल एक बंदूक और तीन देसी कट्टा शामिल है.

वहीं मिनी गन फैक्ट्री से पुलिस ने एक लेथ मशीन भी जप्त की है. वहीं पुलिस ने मौके से एक आरोपी अरविंद कुमार उर्फ गुलटेन को गिरफ्तार किया है. माना जा रहा है कि पंचायत चुनाव को देखते हुए यह मिनी गन फैक्ट्री काफी सक्रिय था, जिसकी गुप्त सूचना मिलने पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए इसका उद्भेदन करने में सफलता हासिल की है. बताया जा रहा है कि जो शख्स इस मामले में गिरफ्तार हुआ है वह पहले भी एक शराब कांड में आरोपी है और पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही थी.

स्थानीय लोगों के मुताबिक गिरफ्तार अरविंद कुमार इलाके में हो और फायरिंग के लिए जाना जाता है और यह शख्स शादी ब्याह और अन्य मौके पर पहुंच कर हर्ष फायरिंग किया करता था. साथ ही आरोप है कि जमीन कब्जा करने के मामले में भी हथियार के बल पर कई मामलों में इसकी दबंगता प्रकाश में आ चुकी थी. इस तरह अरविंद राय पर कई तरह के संगीन अपराध करने का मामला दर्ज है. पुलिस के मुताबिक लंबे समय से मिनी गन फैक्ट्री चल रहा था, जिसकी गुप्त सूचना मिलने पर कार्रवाई की गई पुलिस अपने इस कार्रवाई को बड़ी सफलता बता रही है.



Find Us on Facebook

Trending News