पटना में कपड़ा दुकान में चोरी का खुलासा, स्टाफ और सफाईकर्मी ने ही दिया था वारदात को अंजाम, दो गिरफ्तार

पटना में कपड़ा दुकान में चोरी का खुलासा, स्टाफ और सफाईकर्मी ने ही दिया था वारदात को अंजाम, दो गिरफ्तार

पटना. पीरबहोर थाना अंतर्गत एक कपड़ा दुकान में नगदी सहित लाखों के कपड़ों की चोरी की घटना का खुलासा हो गया है। इस मामले में पुलिस ने दुकान के स्टाफ और सफाई करने वाली महिला को गिरफ्तार किया है।

पीरबहोर थाना को दिए अपने आवेदन में दुकानदार जगनाथ अग्रवाल ने बताया कि सुबह करीब साढ़े नौ बजे अपनी दुकान खोलने गये तो देखा कि दुकान का ताला टूटा हुआ है, जबकि दुकान में गल्ला सहित अन्य सामान बिखरे हुए थे। दुकानदार ने प्रतिष्ठान से नकदी एक लाख 47 हजार रुपया सहित करीब डेढ़ लाख रुपये के कपड़े की चोरी की थान में शिकायत दर्ज करवायी है। घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष सबीह उल हक दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंच कर निरीक्षण किया।

वहीं महज 48 घंटे के अंदर पुलिस ने चोरी की घटना को पर्दाफाश किया है। बता दें कि चोरी की घटना देने वाला कोई और नहीं बल्कि दुकान का स्टाफ रिशु कुमार और झाड़ू पोछा का काम करने वाली मीणा देवी है। मीणा देवी ने ही शालीमार मार्केट का ताला खोला था। इसके बाद रिशु ने दुकान का ताला तोड़कर गल्ले में रखे नकदी एक लाख 47 हजार रुपये सहित करीब डेढ़ लाख रुपये के मूल्य के कपड़े की चोरी कर ली और उसे ठेले से अपने चचेरे भाई राजेश उर्फ़ पिंटू के परसा के कुर्थौल स्थित गायत्री नगर में जा कर छिपा दिया। वहीं पुलिस ने रिशु सहित मीणा को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है। इस घटना में शामिल तीसरे आरोपी रिशु के चचेरे भाई को  गिरफ्तार करने के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है।


Find Us on Facebook

Trending News