शादी समारोह में खुलेआम तमंचे पर हुआ डिस्को, वीडियो वायरल होने के बाद जांच में जुटी पुलिस

शादी समारोह में खुलेआम तमंचे पर हुआ डिस्को, वीडियो वायरल होने के बाद जांच में जुटी पुलिस

NAWADA : जिले में एक वीडियो बड़ा ही तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो एक शादी समारोह है। जिसमें बारात में खुलआम में हथियार लहराया जा रहा है। तमंचे पर जमकर डिस्को हो रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आ गई है और मामले की जांच कर रही है। 

दरअसल जिले में एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ है। इस वीडियो में खुलेआम हथियार का प्रदर्शन और फायरिंग की जा रही है। युवक नर्तकी के साथ हाथ में पिस्टल और रायफल लिए नाच रहे है और फायरिंग कर रहे है। इतना ही नहीं डांसर के हाथ में भी हथियार देकर फायरिंग कराने की कोशिश की जा रही है। 

यह वीडियो जिले के महकार गांव की है। दरअसल महकार गांव में बीती रात बारात आई थी। इस दौरान नाच-गाने का भी इंतजाम था। यह वीडियो उसी समारोह का है।  

वीडियो में साफ-साफ दिख रहा है लोग रायफल लहरा रहे हैं। तथा उस राइफल को नर्तकी के हाथों में भी थमा रहे हैं। एक नर्तकी उसे लेने से मना करती है तो दूसरे के हाथों में उसे थमा दिया जा रहा है। कुछ लोग तमंचे व नर्तकी के साथ सेल्फी लेते भी दिख रहे हैं। इतना ही नहीं इस डांस के दौरान कुछ युवक तमंचे से फायरिंग करते हुए भी दिख रहे हैं। हालांकि कुछ प्रबुद्ध लोगों के द्वारा उन लोगों को स्टेज से हटाकर समझाने का प्रयास भी कर रहे हैं। 

इधर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आ गई है। पूरे मामला को लेकर थानाध्यक्ष कौशलेंद्र कुमार ने बताया कि वीडियो की जांच की जा रही। न्यायसंगत कार्रवाई की जाएगी।

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News