बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भागलपुर में दिनभर होती रही अटीया सिंह की गिरफ़्तारी के चर्चे, पूर्णिया के रिंटू सिंह हत्याकांड का है आरोपी

भागलपुर में दिनभर होती रही अटीया सिंह की गिरफ़्तारी के चर्चे, पूर्णिया के रिंटू सिंह हत्याकांड का है आरोपी

BHAGALPUR : पूर्णिया जिला के पुलिस द्वारा सरसी के कुख्यात अपराधी आशीष सिंह उर्फ अटीया सिंह की गिरफ्तारी अटकलें लगती रहीा। दिन भर अटकल तेज रही की एसटीएफ के द्वारा उसे गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस कप्तान दयाशंकर ने पूछने पर कहा कि ऐसी कोई सूचना नही है। कई सोशल मीडिया के कई चैनलों में खबर आ गई कि उक्त अपराधी  की गिरफ्तारी हो गई है। दिनभर पूर्णिया से पटना तक पत्रकार के द्वारा पता करने में लगे रहे कि वास्तविकता क्या है। बताते चलें कि उक्त अपराधी पर बेनी सिंह तथा पूर्व जिला परिषद रिंटू सिंह तथा तीसरा मामला नीरज झा हत्या कांड मामले है। इस मामले पर लगातार खाद्दय आपूर्ति मंत्री लेसी सिंह पर राजनीतिक संरक्षण देने का आरोप लगते रहा है। हालाँकि मंत्री लेसी सिंह ने अपनी प्रतिक्रिया पहले ही दे चुकी है की सरसी से मेरा कोई मतलब नही। 

इधर के हाट थाने में पूर्णिया एसटीएफ द्वारा अभिनंदन यादव तथा केशव झा को नवगछिया के धोबिनिया में पकड़ा गया है। वहीँ पूर्णिया के जिएनगंज से मनीष यादव पिता नंदन यादव को एक देसी पिस्टल तथा दो जिंदा कारतूस के साथ पकड़ा गया है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि इन लोगों को मोबाईल जांच के आधार पर पकड़ा गया है। परन्तु यह भी सोचनीय है कि किसके मोबाईल के आधार पर पुलिस ने पकड़ा है। इधर के हाट थाने में पकड़ा कर आये व्यक्तियों से उनके परिजनों को नही मिलने दिया जा रहा है। अभिनंदन यादव के पिता ने बताया की मुझसे कहा गया कि केशव झा का घर दिखा दो औऱ पहचान करवा दो। हमलोगों ने पुलिस की मदद की और हमारे बच्चे को ही पकड़ लिया  गया। अब हमारे बच्चों से मिलने भी नही दिया जा रहा। आज का दिन सभी का उधेड़ बूंद बना रहा। 

पुलिस के सहयोग से केशव झा और अभिनंदन यादव को पकड़ा गया है। पूर्णिया पुलिस दोनो को रिंटू सिंह हत्याकांड में अपने साथ ले गई है। वहां इनसे पूछताछ की जा रही है। 

भागलपुर से बालमुकुन्द की रिपोर्ट

Suggested News