बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दिशा सालियान केस में बड़ा खुलासा, बॉडी पर नहीं था एक भी कपड़ा

दिशा सालियान केस में बड़ा खुलासा, बॉडी पर नहीं था एक भी कपड़ा

DESK : सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में हर दिन एक नया एंगल सामने आ रहा है. बिहार पुलिस का ये मानना है कि सुशांत की मौत की गुत्थी तभी सुलझ पाएगी. जब उनके पूर्व मैनेजर दिशा सलियान की मौत के पीछे की सच्चाई पता चल पाएगी. इसी बीच एक बड़ा खुलासा हुआ है. दिशा सालियान की पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आने के बाद कई चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं. इसमें उनके बदन पर कोई कपड़ा नहीं होने और चेहरे पर चोट के निशान की बात सामने आई है. हालांकि दो दिन बाद पोस्टमार्टम रिपोर्ट होने पर भी सवाल खड़े किए जा रहे हैं.
 
अब सवाल है कि आखिर मुंबई पुलिस ने इतनी बड़ी बात अब तक क्यों छुपाए रखी. शव को बरामद करने के बाद उसे पोस्टमार्टम के लिए क्यों नहीं भेजा गया ? 2 दिन बाद पोस्टमार्टम क्यों हुआ ? और मुंबई पुलिस ने पोस्टमार्टम की रिपोर्ट छिपाई क्यों रखी? 

हालांकि इससे पहले बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने मुंबई पुलिस पर आरोप लगाए थे कि दिशा केस को लेकर मुंबई पुलिस कोताही बरत रही है. सिर्फ लीपापोती किया जा रहा है. यहां तब की जब बिहार पुलिस की स्पेशल टीम ने मुंबई पुलिस से इस केस की फाइल मांगी थी, तब मुंबई पुलिस ने यह कहा कि फाइल डिलीट हो गई है. अब सवाल ये भी है कि इतनी महत्वपूर्ण फाइल कैसे डिलीट हो सकती है ?क्या दिशा के केस को सुलझाए बिना सुशांत सिंह राजपूत के मामले कि जांच सही दिशा में हो सकती है. हालांकि अब सुशांत की मौत मामले की जांच सीबीआई करेगी.

Suggested News