8 महीने से ससुराल में डटी ऐश्वर्या, लालू परिवार के संकट में करेगी इजाफा

8 महीने से ससुराल में डटी ऐश्वर्या, लालू परिवार के संकट में करेगी इजाफा

PATNA : लालू के बड़े लाल तेज प्रताप यादव जिस रास्ते चल पड़े हैं वहां से वापस लौटना संभव नहीं दिखता। क्योंकि तेज प्रताप सिर्फ ऐश्वर्या का ही विरोध नहीं करते बल्कि ऐश्वर्या के पूरे परिवार को अपना दुश्मन समझते हैं।

यही कारण है कि लालू यादव ने इस झगड़े को सियासती पेंच से सुलझाने की कोशिश की। सियासत के बहाने ही जब चंद्रिका राय को राष्ट्रीय जनता दल ने सारण से लोकसभा का उम्मीदवार बनाकर पारिवारिक झगड़े को निपटाने की कोशिश की तो तेज प्रताप ने अपने ससुर चन्द्रिका राय का जबरदस्त विरोध किया। यानी साफ है कि किसी भी कीमत पर तेज प्रताप अपने ससुराल को माफ़ करने के मूड में नहीं।

वहीं दूसरी तरफ तलाक प्रकरण के बाद 8 महीने से तेज प्रताप की पत्नी अपने ससुराल में डटी है। तेजप्रताप की पत्नी ऐश्वर्या फिलहाल 8 महीने से राबड़ी देवी के आवास में रह रही है। इसके पीछे का कारण क्या है उसे तो ऐश्वर्या और चंद्रिका राय का परिवार ही बता सकता है। लेकिन 8 महीने से लगातार ससुराल में  ऐश्वर्या के रहने के कुछ मायने तो जरूर हैं।

हालांकि जानकारी के मुताबिक ऐश्वर्या के लिए अपने ससुराल में माहौल अनुकूल नहीं है। लेकिन फिर भी ऐश्वर्या लालू के परिवार के बीच बनी हुई है इस उम्मीद में कि तेज प्रताप से सुलह हो जाएगी। इस तरह के चर्चाओं से बाजार गर्म है। तो दूसरी तरफ ऐश्वर्या राय का परिवार चुप है संभवतः उचित वक्त के इंतजार में ।

वहीं दूसरी तरफ लालू की बड़ी बहू ने तो मोर्चा खोल दिया है। ऐश्वर्या ने जैसा को तैसा की तर्ज पर तेज प्रताप को भला बुरा कहना शुरू कर दिया है। यानी यह साफ हो चुका है कि घर के अंदर का झगड़ा का बाहर आना अब तय है। इस मोर्चाबंदी का मतलब है कहीं ना कहीं से ऐश्वर्या की उम्मीदें टूट रही हैं। तेज प्रताप का स्टाइल और 8 महीने से लगातार ससुराल में डटी ऐश्वर्या के बीच कोई भी समीकरण बैठ नहीं रहा है परिणाम सामने है ।

इतना साफ हो चुका है की तेज प्रताप के खिलाफ मोर्चा खोलने वाली लालू की बहू ऐश्वर्या कल लालू परिवार के खिलाफ भी मुखर होकर लालू कुनबे की मुश्किलें बढ़ा सकती हैं। वहीं दूसरी तरफ तेज प्रताप कहीं से भी सुलह के मूड में नहीं दिख रहे ।

साफ़ है कि ऐश्वर्या जिस तरीके से तेज प्रताप पर हमला करना शुरू किया है उससे ऐसा लगता है कि आने वाले दिनों में राजद के मुखिया के घर में विवाद बढ़ सकता है साथ ही एक और कानूनी पेंच में लालू परिवार फंस सकता है।

Find Us on Facebook

Trending News