बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सरकारी जमीन कब्जा करने को लेकर हुई विवाद, दो गांवों के बीच जमकर हुई मारपीट 12 गिरफ्तार

सरकारी जमीन कब्जा करने को लेकर हुई विवाद, दो गांवों के बीच जमकर हुई मारपीट 12 गिरफ्तार

NAWADA : नवादा जिले के हिसुआ थाना क्षेत्र स्थित लटावर गांव के समीप चंद्रशेखर नगर में दो गुटों के बीच भूमि विवाद को लेकर गोलीबारी की घटना ने दहशत मचा दिया। घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दोनों पक्षों से 12 लोगों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। आरोपियों के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत कांड संख्या-423/24  का केस दर्ज किया गया है।

पुलिस ने बताया कि लटावर गांव निवासी विनोद मांझी का पुत्र राजेश मांझी व छोटे लाल राजवंशी का पुत्र सोनू कुमार, गया जिले के अतरी थाना क्षेत्र के बुलाकी गांव निवासी इंद्रदेव राजवंशी का पुत्र बंदुन कुमार, लटावर गांव निवासी गोरे लाल मांझी का पुत्र अमित मांझी,प्रेमन मांझी का पुत्र कारू मांझी, स्व सूरज मांझी का पुत्र लखन मांझी, सूरज मांझी का पुत्र सिया शरण मांझी, लक्ष्मण राजवंशी का पुत्र छोटे राजवंशी, सियाशरण मांझी का पुत्र शंकर कुमार, बंशी राजवंशी का पुत्र मुसाफिर राजवंशी,मुन्ना मांझी का पुत्र मिशलेश मांझी तथा अतरी थाना क्षेत्र के बुलाकी गांव निवासी रामदेव राजवंशी का पुत्र उपेन्द्र कुमार को चार खोखा के साथ गिरफ्तार किया गया। 

बताया जाता है कि उक्त गांव में राजवंशी और मांझी समाज के लोग सरकारी जमीन विवाद को एक दूसरे पर जानलेवा हमला कर रहे थे। इस दौरान गोलियां भी चली। इतना ही नहीं उक्त गांव में सड़क पर काफी मात्रा में ईंट-पत्थर भी पड़ा हुआ था, जो इस बात का प्रमाण दे रहा था कि दोनों पक्षों के बीच जमकर रोड़ेबाजी भी हुई। फिलवक्त गिरफ्तार सभी आरोपितों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। वहीं पुलिस ने मौके से गोलियों के चार खोखे भी बरामद किए हैं।

REPORT - AMAN SINHA

Suggested News