बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा में पानी को लेकर हुई विवाद, चाचा और भतीजा के बीच जमकर हुई खूनी संघर्ष, आठ लोग जख्मी तीन की हालत गंभीर

नवादा में पानी को लेकर हुई विवाद, चाचा और भतीजा के बीच जमकर हुई खूनी संघर्ष, आठ लोग जख्मी तीन की हालत गंभीर

NAWADA : बिहार के नवादा से बड़ी खबर सामने निकल कर आ रही है। जहां पानी की पटवन करने को लेकर विवाद में जमकर खूनी संघर्ष हुई है।जहां लाठी व लोहे के रेड के मारपीट के दौरान आठ लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं। जिसमें तीन व्यक्ति की हालत काफी गंभीर है। जख्मी हालत में दोनों पक्ष के लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जिसमें 6 महिला व दो युवक गंभीर रूप से जख्मी है।

पूरा मामला रूपौ थाना क्षेत्र के नावाडीह गांव से जुड़ा है. जहां में घर में पानी पटवन करने के दौरान चाचा और भतीजा में विवाद हो गया इसी दौरान जमकर मारपीट की गई है। जहां दोनों तरफ से आठ लोग जख्मी हो गए। एक पक्ष की ओर से नरेश यादव की पत्नी शर्मिला देवी, नीतू कुमारी, निशु कुमारी, बबीता देवी और मोनू कुमार जख्मी है। वहीं दूसरे पक्ष की ओर से मुनेश्वर यादव, मंटू कुमार और मालती देवी जख्मी है।

मामले में मुनेश्वर यादव ने आरोप लगाया है कि मैंने अपना घर बनाया और उसी घर का पटवन कर रहा था।  इस दौरान मेरे बगल के भतीजा के घर में पानी चला गया और इसी को लेकर गाली-गलौज करने लगा और इसी में विवाद हो गए और मारपीट में मेरी तरफ से तीन लोग गंभीर रूप से जख्मी है। 

वही नरेश यादव ने आरोप लगाया कि मेरे चाचा के द्वारा मेरे परिवार के साथ मारपीट किया गया है। मेरे घर में पानी का पटवन लगातार कर रहे थे हम लोगों ने विरोध किया तो घर में घुसकर मारपीट की। जिसमें पांच लोग गंभीर रूप से जख्मी है। 

मारपीट की घटना पर रूपौ थाना प्रभारी विनय कुमार ने कहा है कि मारपीट की घटना की जानकारी मिली है। फिलहाल सभी लोगों की इलाज अस्पताल में की जड़ी आवेदन के आधार पर दोनों तरफ से कार्रवाई की जाएगी।

Suggested News