बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार में कांग्रेस से दूरी, तमिलनाडू में राहुल गांधी के संग मंच शेयर करते दिखे तेजस्वी

बिहार में कांग्रेस से दूरी, तमिलनाडू में राहुल गांधी के संग मंच शेयर करते दिखे तेजस्वी

PATNA : बिहार में राजद और कांग्रेस के बीच भले ही दूरियां कायम हों. दोनों पार्टियों के नेता एक दूसरे के खिलाफ बयानबाजी करते रहे हों, लेकिन केंद्रीय स्तर पर ऐसा नजर नहीं आता है। यह बात तब देखने को मिली,जब राहुल गांधी  और तेजस्वी यादव एक साथ मंच साझा करते हुए नजर आए। तमिलनाडू के सीएम एमके स्टालिन द्वारा आयोजित कार्यक्रम में दोनों नेता लंबे समय बाद एक साथ नजर आए। राहुल गांधी ने मंच पर दिए संबोधन के कुछ वीडियो शेयर किए हैं. जिनमें तेजस्वी यादव भी बैठे हुए नजर आ रहे हैं। वहीं उनके साथ उमर अबदूल्ला भी यहां मौजूद थे

बिहार कांग्रेस के नेता चाहे कितनी बार यह कहें कि राजद से अब पार्टी का कोई रिश्ता नहीं है। लेकिन राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद और तेजस्वी यादव हमेशा से ही यह बात दोहराते रहे हैं कि केंद्रीय स्तर पर दोनों पार्टियों के बीच कोई मतभेद नहीं है। यह बात तमिलनाडू में हुए कार्यक्रम में नजर आया।

क्या बिहार में दोनों पार्टियों के बीत मतभेद दिखावा

बिहार में कांग्रेस और राजद के बीच अब रिश्ते टूट चुके हैं। कांग्रेस के नेता कई बार यह बात दोहरा चुके हैं कि अब उनका राजद से कोई रिश्ता नहीं है। खासकर जिस तरह से बिहार एमएलसी चुनाव में सीट बंटवारे में राजद ने कांग्रेस को बाहर का रास्ता दिखाया था, उसके बाद यह दूरियां और बढ़ गई थी। ऐसे में जब राहुल गांधी और तेजस्वी यादव एक साथ एक ही मंच पर नजर आते हैं तो यह सवाल उठना लाजिमी है कि बिहार में दोनों पार्टियों के बीच मतभेद सिर्फ दिखावे के लिए है। 


Suggested News