बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

आस्था के महापर्व पर छठ व्रतियों की सेवा में जुटा बादशाह इंडस्ट्रीज, सूप और पूजन सामग्री का किया गया वितरण

आस्था के महापर्व पर छठ व्रतियों की सेवा में जुटा बादशाह इंडस्ट्रीज, सूप और पूजन सामग्री का किया गया वितरण

PATNA :  धूप, अगरबत्ती एवं हवन सामग्री के निर्माता बादशाह इंडस्ट्रीज के संस्थापक अमृतपाल सिंह एवं समस्त बादशाह परिवार के सौजन्य से आस्था के महापर्व छठ के अवसर पर छठ व्रतियों के बीच 1251 सूप एवं पूजन सामग्री का वितरण किया गया. 

इसे भी पढ़े :  कोंच बीडीओ के मौत के बाद गुस्से में संघ, मुख्य सचिव को दिया अल्टीमेटम, मांग नही सुनी गई तो करेंगे हड़ताल

इस अवसर पर कंपनी के प्रबंध निदेशक सरदार जगजीवन सिंह उर्फ बबलू जी ने बताया कि पिछ्ले  11 वर्षों से लगातार छठ व्रतियों के बीच सूप एवं पूजन सामग्री का वितरण किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि प्रति वर्ष सूप की संख्या मे भी इजाफा किया जा रहा है. उन्होंने इस  पर्व के मौके पर बिहार के दिन दोगुनी एवं रात चौगुनी तरक्की की कामना की. साथ ही बिहार वासियो से अपील किया है कि हम सब मिलकर एक पेड़ अवश्य लगाएं ताकि जल का संरक्षण हो सके. हम लोगों के जीवन में जल बहुत जरूरी है. जल है तो जीवन है. जल संरक्षण के लिए हरियाली बहुत जरूरी है और हरियाली के लिए एक पेड़ अवश्य लगाएं.

इसे भी पढ़े : पटना पुलिस ने बच्चा चोरी मामले का किया उद्भेदन, बच्चा बरामद, महिला समेत दो को किया गिरफ्तार

इस अवसर पर बिहार सरकार के मंत्री श्याम रजक, विधान पार्षद संजय गांधी, संजय सिंह एवं रणवीर नंदन विधायक संजीव चौरसिया, नितिन नवीन, जेडीयु प्रवक्ता राजीव रंजन एवं महेंद्र सिंह छाबड़ा, सरदार मनवीर सिंह, स्वर्ण सिंह, रणजीत सिंह, प्रितपाल सिंह, तजिंदर सिंह, कंवलजीत सिंह, हीरा सिंह बग्गा,  कमलजीत सिंह बग्गा,  अनिल सिंह एवं समाज के सभी लोगों ने भी इस कार्यक्रम में बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया.

Suggested News