जिला IMA अध्यक्ष की अपील - संकट की घड़ी में जिम्मेदारी निभाएं डॉक्टर, प्राइवेट क्लिनिक खोलने के लिए कहा

जिला IMA अध्यक्ष की अपील - संकट की घड़ी में जिम्मेदारी निभाएं डॉक्टर, प्राइवेट क्लिनिक खोलने के लिए कहा

BHAGALPUR : बढ़ते कोरोना संक्रमण की लेकर अधिकांश प्राइवेट क्लिनिक को चिकित्सक के द्वारा बंद कर दी गई है। कोरोना महामारी की संक्रमण को देखते हुए भागलपुर आईएमए सचिव डॉ संदीप लाल ने भागलपुर के सभी चिकित्सक से अपील की है कि कोरोना संक्रमित मरीज सरकारी अस्पताल के भरोसे जी रहे हैं। जबकि तमाम प्राइवेट डॉक्टरों ने मरीजों के इलाज से बचने की कोशिश में जुटे हैं।

ऐसे में  सरकारी अस्पताल की व्यवस्था को देखते हुए आईएमए सचिव संदीप लाल ने एक वीडियो जारी कर शहर के सभी चिकित्सक से अनुरोध किया है कि इस करोना महामारी में  प्राइवेट क्लीनिक खोलकर गरीबों को सुविधा उपलब्ध कराएं। जो चिकित्सक प्रैक्टिस कर रहे हैं वह बिल्कुल नहीं डरे। हालांकि जो भी सरकारी गाइडलाइन एवं कोविड 19 प्रोटोकॉल है उन पर विशेष नजर रखते हुए मरीजों को मास्क सैनिटाइजर एवं 2 गज की दूरी बनाए रखते हुए लोगों की इलाज करें। 

बता दें कि बिहार में भागलपुर जिला कोरोना से सबसे ज्यादा प्रभावित जिलों में शामिल है। यहां हर दिन पांच सौ से ज्यादा संक्रमित मिल रहे है। जबकि जिले में जेएलएनएमसीएच के अलावा कहीं भी कोरोना मरीजों को इलाज नहीं मिल पा रहा है। ज्यादातर प्राइवेट अस्पतालों में इलाज बंद कर दिया गया है, जिससे यहां की परेशानी बढ़ी हुई है।

Find Us on Facebook

Trending News