परिजन से परेशान होकर व्यक्ति ने फांसी लगाने का बनाया वीडियो, फिर खुदकुशी का किया प्रयास

परिजन से परेशान होकर व्यक्ति ने फांसी लगाने का बनाया वीडियो, फिर खुदकुशी का किया प्रयास

पटना. राजधानी पटना में वीडियो ग्राफर ने आत्महत्या से पहले खुद का वीडियो बनाया। इसे भगवान की मर्जी कहे या वीडियो ग्राफर का सौभाग्य कि वह व्यक्ति बाल-बाल बच गया और वह अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहा है। घटना पटना के फुलवारी शरीफ थाना क्षेत्र का है। 

घटना की जानकारी मिलते ही फोरम पटना पुलिस की टीम अस्पताल में पहुंची और वीडियो ग्राफर का बयान लेने का प्रयास किया, लेकिन डॉक्टरों ने उस वीडियो ग्राफर के होश में आने तक का इंतजार पुलिस को करने को बात कही है। बताया जाता है कि फुलवारी शरीफ 9 साल निवासी साकिर आलम ने गुरुवार की शाम अपने घर में ही फांसी लगाकर पंखे से झूलने का वीडियो बनाया और पंखे से लटक कर आत्महत्या करने का प्रयास किया।

इस बात की भनक शाकिर की पत्नी को लगी और उन्होंने अपने पति को पटना के एम्स में भर्ती कराया। गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे पटना के एम्स में भर्ती कर इलाज शुरू कर दी। शाकिर की पत्नी शगुफ्ता यासमीन ने फुलवारीशरीफ थाने में अपने पति के परिजनों पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है।

शगुफ्ता यासमीन ने अपने आरोप में कहा है कि उनके पति साकिर आलम को उनके परिजनों द्वारा बार-बार प्रताड़ित किया जा रहा था। परिजनों के प्रताड़ना से प्रताड़ित होकर शाक्य ने गुरुवार को फांसी लगाकर पंखे से झूल गया। घटना को अंजाम देने से पहले सा कितने खुद का वीडियो बनाकर अपने परिजनों के मोबाइल पर पोस्ट कर दिया। वहीं, फुलवारी शरीफ थानेदार ने कहा कि मामले की छानबीन की जा रही है।

Find Us on Facebook

Trending News