बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अपने परिवार पर पत्नी के लगाए झूठे आरोपों से परेशान दिव्यांग युवक ने दी सुसाइड की धमकी, कहा - धोखे से कराई गई थी शादी

अपने परिवार पर पत्नी के लगाए झूठे आरोपों से परेशान दिव्यांग युवक ने दी सुसाइड की धमकी, कहा - धोखे से कराई गई थी शादी

NAWADA : नवादा शहर के गढ़पर मोहल्ला की एक विवाहिता ने जहर खाकर आत्महत्या की कोशिश की। अब उसका पति फांसी लगाकर आत्महत्या करने की चेतावनी दे रहा। पति रविशंकर का आत्महत्या की चेतावनी से संबंधित बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। युवक ने खुद वीडियो बनाकर फेसबुक पर इसे पोस्ट किया है। 

दरअसल दो दिन पहले रविशंकर की पत्नी ने जहर खा लिया था और नगर थाना पहुंच गई थी। तब पुलिस ने उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया था। राधा का कहना था कि सास के व्यवहार से परेशान है। वह अक्सर प्रताड़ित करती है। इसलिए साथ नहीं रहना चाहती है।

युवक ने कहा लगा लूंगा फांसी

 इधर, रविशंकर का कहना है कि उसकी पत्नी राधा दूसरे युवक से प्यार करती है। इसलिए वह साथ नहीं रहना चाहती है। इसलिए मनगढ़ंत आरोप लगाकर पूरे परिवार को परेशान कर रही है। वह मां से अलग रहने का दबाव बनाती है। बार-बार आत्महत्या की कोशिश करती है कि पूरे परिवार को फंसा देगी। शादी के बाद से पत्नी लगातार परेशान कर रही है। इस परिस्थिति में कोई मदद भी नहीं कर रहा है। इसलिए फांसी लगाकर आत्महत्या करने के सिवाय कोई चारा नहीं बचा है।

फंसाकर की गई थी शादी

रविशंकर का कहना है कि फेसबुक के जरिए राधा से पहचान हुई थी। फिर उसकी छोटी बहन ने अपने घर पर मिलने गया बुलाया। उसकी छोटी बहन पहले शादीशुदा थी। रात में खाना में नशीला पदार्थ मिलाकर खिला दिया और फिर...। अगले दिन साढू का कहना था कि शादी नहीं करोगे तो मुकदमे में फंसा देंगे। भयवश राधा के साथ शादी करनी पड़ी।


Suggested News