विवाहित पड़ोसन से इश्क करना दिव्यांग को पड़ा महंगा, परिजनों ने सरेआम कर दी पिटाई

विवाहित पड़ोसन से इश्क करना दिव्यांग को पड़ा महंगा, परिजनों ने सरेआम कर दी पिटाई

पटना: पालीगंज थाना क्षेत्र के निरखपुर गांव में एक दिव्यांग युवक का पिछले कई माह से पड़ोस की महिला के साथ अफेयर था। जिससे नाराज महिला के परिजनों ने शुक्रवार की देर शाम दिव्यांग युवक को जमकर पिटाई कर दी। बाद में दिव्यांग ने खिरिमोड थाने पहुंचकर मारपीट की प्रथमिकी दर्ज कराई है।

जानकारी के अनुसार खिरिमोड थाने के निरखपुर गांव निवासी राजबलम पासवान के 25 वर्षीय पुत्र इंदल पासवान को पिछले कई माह से पड़ोसी संक्रांत मोची की पत्नी के साथ इश्क चल रहा था। इसको लेकर हमेशा दोनों के बीच नोकझोक होता था। वहीं शुक्रवार की शाम संक्रांत मोची अपने परिजनों के साथ इंदल पासवान के घर चेतावनी देने गया। इंदल पासवान के परिजनों के साथ चेतावनी देने पहुंचे लोगों से विवाद हो गया। विवाद के दौरान लाठी डंडे चले जिससे एक पक्ष के इंदल पासवान व दूसरे पक्ष के शिवपूजन मोची की बृद्ध मां जख्मी हो गयी। 

वहीं घायल महिला की इलाज निजी क्लिनिक में कराई गई जबकि इंदल पासवान का इलाज पालीगंज अनुमंडलीय अस्पताल में कराई गई। वही खिरिमोड पुलिस ने बताया कि इंदल पासवान की ओर से अजय मोची, शिवपूजन मोची व संक्रांत मोची के खिलाफ मारपीट करने की प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।

Find Us on Facebook

Trending News