घने कोहरे में डिवाइडर से टकरा कर पलट गई बस, गहरी नींद में सो रहे थे यात्री, एक की मौत

घने कोहरे में डिवाइडर से टकरा कर पलट गई बस, गहरी नींद में सो रहे थे यात्री, एक की मौत

 हाजीपुर। जहां घने कोहरे के कारण पटना से जोगबनी जा रही बस डिवाइडर से जा टकराई। जिसके चलते बस अनियंत्रित होकर एनएच 22 पर पलट गई। इस हादसे बस में सवार एक यात्री की मौत हो गई, जबकि दर्जनभर से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

 घटना सदर थाना के पुलिस लाइन के पास की है घटना की सूचना मिलते ही प्रशासन में हड़कंप मच गई और मौके पर पहुंची सदर थाने की पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को तत्काल सदर अस्पताल लाया गया जहां घायल यात्रियों का इलाज किया गया बस यात्री के मुताबिक बस तेज गति से चल रही थी और इसी दौरान अचानक बस पलट गई जिसके चलते बस के भीतर अफरा तफरी मच गई बस के भीतर स्लीपर सीट भी लगा हुआ था उसमें सोए हुए यात्री नीचे गिरे और नीचे बैठे यात्रियों को भी गहरी चोट आए हैं। 

 इधर घायलों के बारे में जानकारी लेने सदर अस्पताल पहुंचे सदर एसडीपीओ राघव दयाल ने बताया कि घने कोहरे के कारण बस दुर्घटनाग्रस्त हुई है जिसमें एक की मौत हुई है वहीं दर्जन भर से अधिक लोग घायल हुए हैं जिनका इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है मृतक की पहचान अररिया के रहने वाले दशरथ साह के रूप में हुई है वही उनकी पत्नी उषा देवी भी घायलों में शामिल हैं।


Find Us on Facebook

Trending News