BIHAR NEWS : तलाकशुदा पति ने मददगार पर ही कर दिया जानलेवा हमला, पूर्व पत्नी और बेटी में कचरा फेंकने को लेकर हुआ था विवाद

BIHAR NEWS : तलाकशुदा पति ने मददगार पर ही कर दिया जानलेवा हमला, पूर्व पत्नी और बेटी में कचरा फेंकने को लेकर हुआ था विवाद

BEGUSARAI : बेगूसराय में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। जहां कोई दबंग नहीं, बल्कि एक  तलाकशुदा पति ने ही अपनी  पत्नी और बेटी के मददगार की जमकर पिटाई कर दी। मिली जानकारी के अनुसार विवाद कचरा फेंकने को लेकर मां और बेटी के बीच हो रही थी। इसी बीच पड़ोसी मददगार ने मां और बेटी की लड़ाई को छुड़ा दिया। जिसके बाद मोहम्मद सज्जाद अपने पूरे परिवार के साथ आया और मददगार पड़ोसी के घर में घुस कर महिला एवं पुरुष की जमकर पिटाई कर दी। 


ईट पत्थर से पिटाई के बाद आरोपियों के द्वारा गोलीबारी की भी बात बताई जा रही है। घटना बखरी थाना क्षेत्र के शकरपुरा वार्ड- 20 की है। जहाँ पीड़ित रेसालत ने आरोप लगाया है कि मोह्हमद सज्जाद की तलाकशुदा पत्नी शबाना खातून और बेटी सोनी के बीच सड़क पर  कचरा फेकने को लेकर विवाद हो  रहा था। जिसमें पड़ोसी मोह्हमद रेसालत महाराज के द्वारा झगड़ा का बीच बचाव कर शांत की बात की गई थी। माँ - बेटी को घर भेज दिया था।

बताया जा रहा है की उनके परिवार के लोगों के द्वारा सड़क किनारे कचरा रखा गया था। जिसे कचरा उठाने वाले रोज लेकर चले जाते थे। लेकिन इसी बात को लेकर मोहम्मद सज्जाद अपने परिवार के अन्य लोगों के साथ पहुंचा और मारपीट शुरू कर दी। जिसमें मोहम्मद रेस आलत, हसरत खातून, शहनाज खातून, नेहा परवीन एवं अंगूरी खातून बुरी तरह जख्मी हो गई। 

फिलहाल स्थानीय पीएचसी में इलाज के बाद बेहतर इलाज के लिए सभी घायल को बेगूसराय के सदर अस्पताल रेफर किया गया है। जहां सभी इलाजरत हैं। पीड़ित पक्ष के द्वारा बखरी थाने की पुलिस को जब इसकी बात इस बात की सूचना दी गई तो पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए 2 लोगों को हिरासत में लिया है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है। 

बेगूसराय से अजय शास्त्री की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News