मछली मारने से मना करने पर दिव्यांग खटाल संचालक की गोली मारकर हत्या

मछली मारने से मना करने पर दिव्यांग खटाल संचालक की गोली मारकर हत्या

NALANDA : नालंदा में पिछले एक सप्ताह से हत्याओं का सिलसिला जारी है । बेखौफ बदमाश रात के अंधेरे में तो दूर दिन के उजाले में भी हत्या लूट जैसी जघन्य वारदात को अंजाम देने से कतरा नहीं रहे हैं । मगर पुलिस अब तक किसी भी कांड का अब तक खुलासा नहीं कर सकी है।  ताजा मामला एकंगरसराय थाना क्षेत्र के धोबिया टोला मुहल्ले से आ रही है । जहां मंगलवार की देर रात बेखौफ बदमाशों ने मछली मारने से मना करने पर खटाल संचालक की गोली मारकर हत्या कर दी । मृतक रामचंद्र प्रसाद यादव का 40 वर्षीय पुत्र मदन यादव है। 

मृतक पैर से दिव्यांग थे इस कारण घर के पास ही खटाल चलाने का काम करता था। मृतक के भाई ने बताया कि रात में कुछ बदमाश घर पास पइन में मछली मार रहे थे । जिसपर मदन की पत्नी ने देखने के लिए कहा घर से आवाज लगाते हुए जैसे यूं ही वह दरवाजा खोला तभी बदमाशों ने उसके सीने में गोली मार दी जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई । घटना के बाद घर में चीख-पुकार मच गयी। 

एकंगर सराय थाना अध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया कि सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची जहां से एक लोडेड कट्टा और धारदार हथियार बरामद किया गया है शक के आधार पर तीन युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है । शव को पोस्टमार्टम के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल भेज दी गई है । मृतक के परिजन मछली मारने और पूर्व के विवाद को लेकर गोली मारने की बात बता रहे हैं । पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है जल्द ही कारणों का खुलासा कर लिया जाएगा । 

Find Us on Facebook

Trending News