पटना में मनीष साड़ी इम्पोरियम में दिवाली और वेडिंग कलेक्शन की हुई लांचिंग, ग्राहकों को मिल रहे शानदार ऑफर

पटना में मनीष साड़ी इम्पोरियम में दिवाली और वेडिंग कलेक्शन की हुई लांचिंग, ग्राहकों को मिल रहे शानदार ऑफर

PATNA : त्योहारों के इस सीजन में शॉपिंग को लेकर एक से बढ़कर एक नए ऑफर बाजार में है. शादी विवाह भी इन त्योहारों के तुरंत बाद ही शुरू होने वाले हैं. ऐसे में पटना की सबसे बड़ी साड़ी इम्पोरियम मनीष साड़ी इम्पोरियम नाला रोड में दिवाली और वेडिंग कलेक्शन लॉन्च किया गया है. मनीष साड़ी इम्पोरियम में दिवाली और वेडिंग कलेक्शन की लॉन्चिंग के दौरान बेहतरीन डिजाइनर लहंगा चुन्नी, साड़ी सूट, लेटेस्ट डिजाइनर गाउन मौजूद है. 

इन सभी एक्सक्लूसिव कलेक्शन को इंडिया के टॉप मॉडल द्वारा दर्शाया गया. जिसे देखने के लिए ग्राहकों की भीड़ उमड़ पड़ी. आपको बता दें कि 9 जिलों में इन ड्रेस को पहन कर के लोगों के सामने प्रदर्शित किया गया. त्यौहार और लगन के मौके पर शोरूम में हर रंग का उत्सव मनाया जा रहा है. जहां 2000 रूपये की खरीदारी पर एक वॉल क्लॉक, 5000 की खरीदारी पर टी सेट, 10000 की खरीदारी पर 5 ग्राम का सिल्वर कॉइन, 25000 की खरीदारी पर बजाज आयरन तथा केसरोल और 50000 की खरीदारी पर टाइटन वॉच दिए जा रहे हैं. वहीं ग्राहकों को 75000 की खरीदारी पर 1 ग्राम गोल्ड कॉइन और एक लाख की खरीददारी पर वीआईपी ट्राली मुफ्त में दी जा रही है. 

इस त्यौहारों के मौके पर शॉपिंग करने वालों को मनीष साड़ी इम्पोरियम बेहतरीन कलेक्शन के साथ शानदार ऑफर भी दे रहा है, जो फेस्टिवल की शॉपिंग को और मजेदार बना रहा है. 

Find Us on Facebook

Trending News