दिवाली की खुशियां बदली मातम में, नवादा में बिजली करंट की चपेट में आने से महिला की मौत, मचा कोहराम

दिवाली की खुशियां बदली मातम में, नवादा में बिजली करंट की चपेट में आने से महिला की मौत, मचा कोहराम

नवादा. जिले में करंट की चपेट में आने से विवाहिता की मौत हो गयी। इससे परिवार में कोहराम मचा गया। घटना काशीचक थाना क्षेत्र के डिहरी गांव की बतायी जा रही है। बताया जा रहा है कि आज सुबह महिला मंदिर में पूजा करने के लिए जा रही थी। इस दौरान आचानक बिजली करंट की चपेट में आ गयी। इससे उसकी मौत हो गयी। इस मौत से परिवार में दिवाली की खुशियां मात में बदल गयी है।

गांव के विक्की कुमार की 23 वर्षीय पत्नी मौसम कुमारी की मौत बिजली करंट लगने से हुई है। विक्की ने बताया कि प्रतिदिन पत्नी कार्तिक महीना में पूजा करने के लिए गांव के मंदिर जा कर पूजा करती थी। रविवार को भी पूजा करने के लिए घर से निकली और अचानक करंट की चपेट में आ गयी। इसके कारण मौत हो गई है। हम लोगों को कुछ पता नहीं चला पाया। बाद जब हम लोग घर से निकले तो देखे कि घर के कुछ दूरी पर ही करंट की चपेट में आने से रोड के किनारे गिरी है। इसके बाद आनन-फानन में हम लोग तुरंत अस्पताल में भर्ती कराये, लेकिन डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। वहीं जानकारी मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है।

बताया जाता है कि मौसम देवी की शादी डेढ़ साल पहले विवाह हुई थी। विवाहिता की मौत में परिवार को सदमे में डाल दिया है। विवाहिता अपने पीछे 5 माह की बच्ची को छोड़कर चली गई। पति ने कहा कि मेरी पत्नी काफी धूमधाम से परिवार के साथ दीपावली की तैयारी कर रही थी, लेकिन अचानक रविवार को छोटी दीपावली के दिन पत्नी की मौत हो गई है। इससे घर में मातम पसर गया है। थाना प्रभारी नवीन कुमार सिन्हा ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल नवादा भेज दिया गया है।

Find Us on Facebook

Trending News