बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कांग्रेस ने रिलीज की पोस्टर पॉलिटिक्स पार्ट 3, एक पटाखा राफेल महाघोटाले के नाम 

कांग्रेस ने रिलीज की पोस्टर पॉलिटिक्स पार्ट 3, एक पटाखा राफेल महाघोटाले के नाम 

Patna: कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी राफेल डील को लेकर पीएम मोदी की अगुवाई वाली एनडीए सरकार को घेरने में कोई कसर नहीं छोड़ते. अब दिवाली के ठीक एक दिन पहले कांग्रेस ने अपनी पोस्टर पॉलिटिक्स के सहारे फिर से भाजपा पर दिवाली बम फोड़ा है. दिवाली के मौके पर पटना की सड़कों पर कांग्रेस की तरफ पोस्टर्स के सहारे बीजेपी पर निशाना साधा है. पोस्टर में कांग्रेस नेताओं ने मोदी सरकार के वादे पूरे होने की सही जानकारी देने पर जहां दस करोड़ रुपए के इनाम की घोषणा की है. साथ ही दो और पोस्टर्स लगाए गए है जिसमे राफेल डील में कुछ करीबियों को सीधा फायदा दिलाने का आरोप लगाया गया हैं. 

राफेल के डील को लेकर पोस्टरबाजी 

कांग्रेस के कार्यकाल में राफेल डील 526 करोड़ फाइनल होने की बात सामने लाई गई, वहीं मोदी  सरकार के कार्यकाल में 1670 करोड़ की डील हुई.  आकड़ों के सहारे कांग्रेस ने मोदी सरकार पर राफेल बम फोड़ा हैं. अपील की गई कि इस दिवाली एक बम राफेल महाघोटाले के नाम फोड़ने की अपील की गई हैं. 

कांग्रेस के स्थानीय नेताओ के नाम से पटना के कई हिस्सों में ये पोस्टर्स लगे हैं जिसमे निशाने पर सीधे मोदी सरकार हैं. गौरतलब हैं कि कांग्रेस की तरफ से पहले भी ऐसी पोस्टर पॉलिटिक्स देखने को मिला हैं कभी जाति के नाम पर तो जुमला गिनाओ इनाम पाओ पर खूब सियासत हुई थी. 


Suggested News