SUPAUL NEWS : डीजे की धुन पर बार बालाओं ने लगाये ठुमके, वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आया प्रशासन

SUPAUL NEWS : डीजे की धुन पर बार बालाओं ने लगाये ठुमके, वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आया प्रशासन

SUPAUL : कोरोना संक्रमण की रफ़्तार रोकने के लिए सरकार की ओर से कई गाइडलाइन जारी किया गया है. जिसमें मास्क पहनना और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना आवश्यक है. इसके बावजूद लोग खुलेआम इस गाइडलाइन की जमकर धज्जियां उड़ा रहे हैं. ऐसा ही एक मामला सुपौल के छातापुर थाना क्षेत्र के माधोपुर पंचायत में सामने आया है. जहाँ डीजे के धुन पर बार बालाओं के ठुमके के साथ अश्लीलता परोसी गयी. वहीँ उसे देखने के लिए इकट्ठी भीड़ कोरोना जैसी महामारी के संक्रमण को बढ़ावा दी गयी. 

खास बात यह है कि इसको लेकर स्थानीय प्रशासन को भनक तक नहीं लगी, जो बेहद ही चिंतनीय है. हालाँकि बताया जा रहा है की यहाँ कोई सार्वजनिक आयोजन नहीं था. स्थानीय सूत्र बताते हैं कि कोई डीजे वाला इसका आयोजन अपने डीजे के प्रचार प्रसार के लिए किया था. डीजे की धुन पर नर्तकी के अश्लील नाच को देखने के लिए बड़ी संख्या में लोग उमड़ पड़े. जिसमें सोशल डिस्टेंस का कोई मायने नहीं रहा. सोशल मीडिया पर यह वायरल वीडियो को देखते ही त्रिवेणीगंज अनुमंडल प्रशासन एस जेड हसन ने तुरंत संज्ञान लिया और छातापुर थाना प्रभारी को वायरल वीडियो की पहचान कर कार्रवाई करने का आदेश दिया. 

एसडीएम ने कहा की ऐसे लोगों जो सरकारी गाइडलाइन को अनुपालन नही करेंगे. वैसे लोग किसी भी सुरत में बख्शे नही जाएंगे. उन्होंने आमजनों से अपील की है की हर हाल में सरकार की गाइडलाइन का अनुपालन करे. मामले में थाना प्रभारी अभिषेक अंजन ने बताया कि वायरल वीडियो की पहचान हो चुकी है. एक नामजद और अन्य अज्ञात के खिलाफ महामारी एक्ट और गाइड लाइन तहत मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई में पुलिस जुट गई है. 

सुपौल से पप्पू आलम की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News