बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में डीजे साउंड सिस्टम के कर्मी की गोली मारकर हत्या, लूट को भी दिया अंजाम

पटना में डीजे साउंड सिस्टम के कर्मी की गोली मारकर हत्या, लूट को भी दिया अंजाम

पटना. राजधानी में अपराधी बेलगाम हो गया है। पटना के पॉश इलाके सचिवालय थाना क्षेत्र के रोड नंबर 1 में बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े डीजे साउंड सिस्टम के कर्मी को गोली मारकर हत्या कर दी और लूट की वारदात को अंजाम दिया। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और मामले की जांच में जुट गयी है।

मृतक की पहचान शत्रुघ्न के रूप में हुई है, डीजे साउंड सिस्टम में काम करता है। बताया जा रहा है कि शत्रुघ्न कुछ इलेक्ट्रॉनिक सामान लाने के लिए लगभग 30 से 35 हजार रुपये अपने पॉकेट में रखकर जा रहा था। इस दौरान राहुल उर्फ़ कनकटवा अपने एक साथी अपराधी के साथ मिलकर शत्रुघ्न से 200 रुपये की डिमांड की। शत्रुघ्न ने उसे 200 दिये। इसके बाद अपराधी ने उसे अपने बनाए प्लान के अनुसार उसे स्कूटी पर अपने साथ आगे तक छोड़ने की बात कह कर ले गया। आगे सुनसान इलाका देख राहुल उर्फ़ कनकट्वा ने उसके साथ लूट की घटना को अंजाम दिया।

लूट के विरोध करने पर अपराधियों ने शत्रुघ्न कुमार को तीन गोलियां मारकर रुपये लूट कर फरार हो गया। फिलहाल सचिवालय थाने की पुलिस ने मौके पर पहुंच शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम में भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

Suggested News