बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शहर में लॉकडाउन का जायजा लेने निकले DM और SP, बेवजह सड़क पर निकले लोगों की जमकर लगाई क्लास

शहर में लॉकडाउन का जायजा लेने निकले  DM और SP, बेवजह सड़क पर निकले लोगों की जमकर लगाई क्लास

Motihari : प्रदेश में बढ़ते कोरोना के कहर को देखते हुए पूरे राज्य में आज 16 जुलाई से 31 जुलाई तक लॉक डाउन किया गया है। वहीं सभी जिले के जिलाधिकारी को इसका सख्ती से पालन कराने का निर्देश राज्य सरकार की ओर से दी गई है। 

इसी कड़ी में आज पूर्वी चंपारण जिलाधिकारी  शीर्षत कपिल अशोक एवं पुलिस अधीक्षक नवीनचंद्र झा समेत सभी पदाधिकारीयों की टीम ने लॉकडाउन अनुपालन कराने के लिए कचहरी चौक, राजा बाजार, बलुआ चौक, सदर अस्पताल से मीनाबाजार चौक, गांजा गद्दी चौक, पंचमन्दिर, हेनरी बाजार एवं ज्ञानबाबू चौक का निरीक्षण किया। 

इस दौरान जिलाधिकारी ने बेवजह सड़क अफरा-तफरी कर रहे और बाइक से घूम रहे लोगों की जमकर क्लास लगाई। 

वहीं उन्होंने कहा कि लॉकडाउन के दौरान सिर्फ जरुरी काम से ही घर के बाहर लोगो को निकलने की अनुमति दी गई है। इसका कड़ाई से पालन करे, अन्यथा उनपर कार्रवाई होगी। जिलाधिकारी ने लोगों से मास्क लगाने एवं  हर हाल में शारीरिक दूरी बनाए रखने की अपील की।

जिलाधिकारी ने कहा कि  कोविड-19 से सुरक्षा का सबसे अच्छा उपाय सिर्फ बचाव है। ऐसे में खुद को सुरक्षित रखने के लिए अपने घरों के अंदर रहे। बेवजह घर से बाहर न निकले। वहीं उन्होंने पदाधिकारियों से भी लॉकडाउन का कड़ाई से पालन कराए जाने का निर्देश दिया। 

इस दौरान जिलाधिकारी और एसपी के साथ सहायक समाहर्ता, एसडीओ सदर, प्रखंड विकास पदाधिकारी, अंचलाधिकारी सहित अन्य अधिकारी मौजूद रहे।

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट

Suggested News