अंधाधुंध फायरिंग से दहला मसौढ़ी, DM और SSP को संभालना पड़ा मोर्चा, 6 गिरफ्तार

अंधाधुंध फायरिंग से दहला मसौढ़ी, DM और SSP को संभालना पड़ा मोर्चा, 6 गिरफ्तार

PATNA : पटना जिला के मसौढ़ी में मंगलवार को दो समुदायों के बीच जमकर हिंसा हुई। दोनों ओर से गोलीबारी में कई लोग घायल हुए। तनाव को देखते हुए पटना से डीएम और सीनियर एसपी खुद मौके पर पहुंचे और हालात को काबू में किया। ताबड़तोड़ छापेमारी कर पुलिस ने इस मामले में 6 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस इनलोगों से पूछताछ कर रही है। 

तनाव को देखते हुए पूरे इलाके में चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात कर दी गयी है। बता दें कि 28 अगस्त को यहां आपसी वर्चस्व को लेकर दो गुटों में जमकर मारपीट हुई। मामला मसौढ़ी थाना इलाके के रहमतगंज मुहल्ले का है। मंगलवार की सुबह दो गुटों के बीच वर्चस्व को लेकर तनातनी बढ़ गई और देखते-ही-देखते दोनों तरफ से ताबड़तोड़ फायरिंग होने लगी। 

जब तक आसपास के लोग मामले को समझ पाते तब तक चीख-पुकार की आवाज से पूरा इलाका गूंज उठा। ताबड़तोड़ फायरिंग में कई लोग घायल हो गये। घायलों का स्थानीय अस्पताल में इलाज चल रहा है। बुरी तरह से जख्मी लोगों को बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर कर दिया गया। बिगड़े हालात को काबू में करने के लिए पुलिस की ओर से भी फायरिंग की गयी। 


फायरिंग में 2 लोगों को गोली लगी जबकि 2 पुलिस वाले भी गंभीर रूप से घायल हुए। मसौढ़ी में तनाव की स्थिति बनी हुई है। बताया जा रहा है कि इस वारदात के 2 घंटे बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस की मौजूदगी में दोनों गुटों के बीच फायरिंग के साथ पथराव हुई। पथराव में दो पुलिसकर्मियों का सिर फट गया। इलाके में तनाव की स्थिति बनी हुई है। 

रिपोर्ट- सुजीत


Find Us on Facebook

Trending News