नल जल योजना की जांच करने 'स्पाइडर मैन' की तरह पानी की टंकी पर चढ़ गए डीएम, मच गया हड़कंप

नल जल योजना की जांच करने 'स्पाइडर मैन' की तरह पानी की टंकी पर चढ़ गए डीएम, मच गया हड़कंप

SASARAM : जिले के दिनारा के हरिवंशपुर पंचायत में नल-जल योजना का निरीक्षण करने पहुंचे रोहतास के जिलाधिकारी धर्मेंद्र कुमार खुद पानी की टंकी के ऊपर चढ़ गए। सबसे बड़ी बात है कि टंकी पर बनाई गई लोहे के सीढ़ियों के सहारे वे दनादन ऊपर पहुंच गए। बता दें कि इन दिनों नल जल योजना में लगातार शिकायतें मिल रही हैं। 

इसी शिकायत की जांच करने जिलाधिकारी धर्मेंद्र कुमार पहुंचे थे। जब लोगों ने बताया कि पानी की टंकी के ऊपर ही गड़बड़ी है, टंकी अच्छे क्वालिटी की नहीं है। साथ ही टंकी रखने के लिए जो लोहे का चदरा उपयोग किया गया है, वह भी निम्न गुणवत्ता का है। जिसकी जांच के लिए डीएम खुद सीढ़ियों के सहारे दनादन ऊपर चढ़ गए। जिसे लोग देखते रह गए। 

डीएम को पानी की टंकी के ऊपर चढ़ता देख अन्य अधिकारियों को भी ऊपर चढ़ना पड़ा तथा पूरे मामले की जांच के बाद डीएम फर्राटे से  सीढ़ियों के सहारे नीचे भी उतर गए। जिलाधिकारी के जोशीले अंदाज को देखकर सभी हतप्रभ हो गए। जिलाधिकारी धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि आज पूरा जिला प्रशासन दिनारा प्रखंड में चल रहे सरकार की विभिन्न योजनाओं की समीक्षा कर रहा है एवं स्थल पर जाकर तमाम योजनाओं की जांच हो रही है।




Find Us on Facebook

Trending News